Aashram 3 के इन 6 सीन्स में ईशा गुप्ता ने तोड़ दी सारी हदें,ये है अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

आश्रम 3 (Aashram 3) वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। खास बात यह है कि 59 सेकेंड के इस ट्रेलर (Aashram 3 Trailer) ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है। ट्रेलर का बोल्ड  (Aashram 3 Trailer Released) अंदाज को देखकर इस वेब सीरीज (Aashram 3 Web Series)की बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। दरअसल इसमें जहां बाबा निरा Baba Nirala In Aashram 3) अपने दोनों सीजन की तरह काफी रौबदार अवतार में नजर आए हैं, तो वहीं इस वेब सीरीज में बतौर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने सुपर बोल्ड (Esha Gupta Bold Look In Aashram 3) अंदाज का तड़का लगाकर ट्रेलर के साथ फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

Aashram 3

आश्रम 3 ने मचाया तहलका

59 सेकेंड के इस ट्रेलर में बॉबी देवल उर्फ बाबा निराला ने जहां लोगों को अपने दमदार डायलॉग से इंप्रेस किया, तो इसमें छह बार ईशा गुप्ता की झलक भी नजर आई। ईशा गुप्ता के ट्रेलर अवतार से यह साफ पता चल रहा है कि इस वेब सीरीज में ईशा बोल्डनेस की हर हद पार करने वाली है और अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ इंटिमेट सीन का भरमार तड़का लगाने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को ईशा गुप्ता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सुर्ख लाल रंग की साड़ी के अवतार में नजर आई ईशा ने अपने बोल्ड अवतार के साथ कैमरे के सामने शर्म और हया की हर हद तोड़ दी है। इसके साथ ही इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी है, जो कि काफी जबरदस्त लग रहे हैं।

Aashram 3

टेलर वीडियो में ईशा गुप्ता का एक डायलॉग काफी फेमस हो रहा है, जिसमें ईशा कहती हैं- बाबा जी की सदा जय हो… आपके अंदर जो भगवान है, उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी। ऑल ओवर 59 सेकंड का यह ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है। बॉबी देवल बाबा के चोले में पूरी तरह फब रहे हैं। वही ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अवतार के साथ काफी जच रही हैं।