बेहद खूबसूरत हैं एक्ट्रेस मुमताज की बेटियां, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर

एक दौर में फ़िल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय व खूबसूरती से करोड़ों लोगों का दिल जीता है और यही वजह की वह आज भी अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। मुमताज ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई हिट फिल्मों में काम किया है और उन्हें 90 दशक में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता था। ये तो रही मुमताज की बात लेकिन आज हम आपको उनके बारे में नही बल्कि उनकी बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी माँ की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं।

whatsapp-group

Mumtaz with her daughters

बेहद खूबसूरत हैं मुमताज की दोनों बेटियां :-

आपको बतादें कि मुमताज की दो बेटियां हैं जिनका नाम तान्या माधवानी (Tanya Madhvani) और नताशा माधवानी (Natasha Madhvani) है। बात करें एक्ट्रेस की छोटी बेटी की तो वह बेहद खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही है। भले ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम ना रखा हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है। वह आये दिन अपनी नई-नई ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते नही थकते।

Mumtaz with her daughter

whatsapp

सोशल मीडिया पर रहती हैं बेहद एक्टिव :-

इसके अलावा बात करें मुमताज की बड़ी बेटी नताशा माधवानी की तो वह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतते रहती हैं। अपनी छोटी बहन की तरह ही नताशा की भी सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वह आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें व वीडिओज़ लोगों के बीच शेयर करती रहती हैं। मालूम हो कि मुमताज की तरह ही उनकी दोनों बेटियां बेहद खूबसूरत हैं।