काजल अग्रवाल ने बताई आपबीती, कहा प्रेगनेंसी में हो जाती है ऐसी हालत

साउथ व बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। काजल अपनी प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों में हैं और किसी भी दिन अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान काजल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आये दिन अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज को लोगों के बीच साझा करती रहती हैं। वही अभी हाल ही में काजल ने  प्रेग्नेंसी में अपनी हालत के बारे में सभी को बताया है।

Kajal agrawal

काजल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर :-

उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर पोस्ट किया है जिसमे वह बेज कलर की फ्रिल वाली हाई थाई स्लिट गाउन पहने पोज देती दिख रही हैं। बतादें की काजल इन तस्वीरों में बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं और उन्होंने इन्हें शेयर करते हुए एक बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, “चलो इसका सामना करते हैं, मातृत्व की तैयारी सुंदर हो सकती है। एक पल आपको लगता है कि आपके पास सब कुछ कंट्रोल में है, जबकि अगले ही पल, आप बहुत थके हुए हैं, आपको आश्चर्य है कि आप इसे सोने के समय तक कैसे ख्याल रखते हैं।”

उन्होंने आगे लिखा है, “इन दिनों, हफ्तों और महीनों में अपने बच्चों और अपने साथियों से प्यार करने के दौरान, कभी-कभी हम यह भूल जाते हैं कि भावनाएं (खुशी, उदासी, चिंता, दिल टूटना) हमारी अनूठी कहानियों को एक साथ जोड़ता है और उन्हें अपना बनाता है।”

Kajal agrawal

खुद को हेल्थी रखने के लिए करती हैं एक्सरसाइज :-

आपको बतादें कि प्रेगनेंसी के दौरान काजल अग्रवाल खुद को स्वस्थ रखने के लिए एरोबिक्स और स्ट्रेंथ कंडीशनिंग एक्सरसाइज करती रही हैं। उनका मानना है कि जो महिलाएं बिना किसी जटिलता के गर्भवती हैं, उन्हें एरोबिक और स्ट्रेंथ कंडीशनिंग एक्सरसाइज में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए और इस संदर्भ में उन्होंने पहले भी एक पोस्ट किया था। मालूम हो कि पिछले साल 2021 में काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी की थी। तकरीबन 7 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए।