शहनाज गिल की चमकी किस्मत, हॉलीवुड की वेब सीरीज में मिला काम करने का मौका

पंजाबी सिंगर व एक्टर शहनाज गिल(Shehnaz Gill)को आज कौन नही जानता। टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13′(Big Boss 13 contestant) में बतौर कंटेस्टंट अपने मासूमियत और चुलबुले अंदाज़ से हर किसी का दिल जीतने वाली शहनाज आज पूरे हिंदुस्तान के दिलों पर राज करती हैं।

Shehnaz gill

पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘हौंसला रख’ को भी दर्शकों ने भरपूर दिया था। वही अब खबर है कि शहनाज जल्द ही विदेश में भी अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि शहनाज को हॉलीवुड की बेहद फेमस वेब सीरीज का हिस्सा(Shehnaz Gill soon going to be a part of hollywood project) बनाया गया है।

सिद्धार्थ की मौत के बाद अकेली हो गईं हैं शहनाज :-

Shehnaz gill

वैसे आपको बतादें कि पिछला कुछ समय शहनाज गिल के लिए काफी मुश्किलों भरा था। उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla demise) का यूं अचानक इस दुनिया से चले जाना शहनाज के लिए किसी सदमे से कम नही था। वह इस मुश्किल घड़ी में बेहद अकेली थी और उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से भी बेहद दूर कर लिया है। हालांकि बीतते समय के साथ शहनाज अब पहले से काफी नार्मल नजर आ रही हैं और उन्होंने खुद को संभाल लिया है।

हॉलीवुड वेब सीरीज का शहनाज बनी हिस्सा :-

Shehnaz gill

तकरीबन दो महीने तक सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद शहनाज ने एक्टिव होते ही सबसे पहले अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के गाने का पोस्ट डाला था। वही अब उनके हाल ही में किये गए पोस्ट को देखकर ये साफ हो चुका है कि वह हॉलीवुड की मशहूर वेब शो ‘लूसिफर’ का हिस्सा बन चुकी है जिसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। बतादें कि पोस्टर में शहनाज शो के लीड एक्टर टॉम एलिस के साथ नजर आ रही है जिनके साथ उनकी केमिस्ट्री भी शानदार दिख रही हैं।

फिर से सुर्खियीं में छाई शहनाज गिल :-

Poster of lucifer

हालांकि शहनाज गिल की इस पोस्ट को देखकर ये बता पाना मुश्किल है कि यह ओरिजिनल पोस्टर है या फिर एडिटेड। मगर उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते इसके कैप्शन में लिखा है, ‘असली बिग बॉस तो यहां है’ #NetflixIndiaPlayback2021 #Playback2021’. वही पोस्टर में भी लिखा है ‘Hell को नया हाउसमेट मिल गया है।’ बतादें कि इस पोस्टर के सामने आते ही शहनाज लोगों के बीच एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं और अबतक इस पोस्ट को कुल 7 लाख 54 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।