चंकी पांडे के मजाक पर भड़की Farah Khan, कहा– बेटी को संभाल पहले!

फराह खान (Farah Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की नामचीन फिल्म निर्माता और निर्देशक है। इसके अलावा फराह खान को उनके बेबाक रवैया के लिए भी खास साथ जाना जाता है। फराह खान अपने दो टूक जवाब को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है। हाल ही में फराह खान के निशाने पर बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) उस वक्त आ गए, जब उन्होंने फराह के एक वीडियो (Farah Khan Video Viral) पर मजाकिया कमेंट किया। इस दौरान पलटकर फराह ने उन्हें उनकी ही बेटी (Ananya Pandey) को पहले संभालने की सलाह दे दी।

Farah Khan And Chunky Pandey

सोशल मीडिया पर छाया फराह Vs चंकी

चंकी पांडे का नाम आज अचानक से सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इसके पीछे की वजह अनन्या पांडे है। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की एक्टिंग स्किल को लेकर सवाल उठ रहा है, लेकिन आखिर ऐसा क्यों है इस बात का जवाब हम आपको देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

दरअसल सोमवार को अनन्या पांडे द खतरा शो में शिरकत करने पहुंची थी। शो की शूटिंग के दौरान मस्ती के मूड में बैठी फराह खान ने एक मजेदार वीडियो बनाया और इस वीडियो को फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में फराह खान यह कहती हुई सुनाई दे रही है कि अनन्या पांडे को खाली पीली के लिए नेशनल अवार्ड मिला। फराह की यह बात सुनते ही अनन्या पांडे खुशी से झूमने लगती है।

Farah Khan And Chunky Pandey

फराह के इस वीडियो पर अब तक हजारों लोगों ने कमेंट किया है। इस लिस्ट में अनन्या पांडे के माता-पिता दोनों का नाम शामिल है। अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- फराह को ओवरएक्टिंग के लिए अवार्ड मिलना चाहिए, जिसके बाद चंकी पांडे के इसी कमेंट पर फराह ने उन्हें खरी-खोटी सुना डाली। फराह ने कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा- अपनी बेटी को संभाल पहले… फराह ने जैसे ही चंकी पांडे को रिप्लाई किया यह पोस्ट वायरल होना शुरू हो गया।