असल जिंदगी में एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ये किरदार, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

टेलीविजन के चर्चित धारावाहिकों में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है। वही दर्शक भी ये शो और इससे जुड़े हर कलाकारों को खूब पसंद करते हैं। हालांकि कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो अब इस शो को अलविदा कह चुके हैं। लेकिन फिर भी लोगों के मन से उनके लिए प्यार बिल्कुल कम नही हुआ और वो आज भी उन्हें बेहद याद करते हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको इस शो से जुड़े दो ऐसे बेहतरीन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका असल जिंदगी में भी बेहद खास रिश्ता है।

असल जिंदगी में भी भाई-बहन हैं दयाबेन और सुंदरलाल :-

Disha vakani and mayur vakani

हम बात कर रहे हैं जेठालाल की पत्नी दयाबेन और उनके वीरा सुंदरलाल की। इस शो में लोग दयाबेन को बेहद प्यार करते हैं और उनका किरदार भी लोगों को खूब पसंद आता है। वही जब दयाबेन का वीरा यानी की सुंदरलाल अहमदाबाद से गोकुलधाम सोसाइटी अपनी बहन से मिलने आता था तो दोनों की जोड़ी और कॉमडी धमाका मचा देती थी।

Disha vakani and mayur vakani

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑनस्क्रीन फेमस ये दोनों भाई-बहन की जोड़ी असल जिंदगी में भी एक दूसरे के भाई-बहन हैं। जी हां, सही पढा आपने दयाबेन यानी कि दिशा वकानी और सुंदरलाल यानी कि मयूर वकानी सगे भाई-बहन (Disha Vakani and Mayur vakani are siblings) हैं।

एक्टिंग परिवार से ताल्लुक रखते हैं दिशा और मयूर :-

Disha vakani and mayur vakani

शो में ये दोनों भाई-बहन की जोड़ी बेहद कमाल थी। दोनों ने हमेशा एक साथ स्क्रीन पर धमाल किया है। वही जब दयाबेन सुंदरलाल को वीरा कहकर बुलाती थीं तो लोग उसे काफी पसंद करते थे। वैसे आपको बतादें कि दिशा और मयूर दोनों ही एक्टिंग परिवार से ताल्लुख रखते हैं। उनके पिता भी एक एक्टर हैं और दोनों को अपने पिता से ही एक्टिंग की सीख मिली है। हालांकि फिलहाल ये दोनों ही शो से अलग है।

ये है शो छोड़ने की असली वजह :-

Disha vakani and mayur pandya

बात करें दिशा वकानी की तो साल 2015 में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच मयूर पंड्या से शादी कर अपना घर बसाने वाली दिशा ने अपनी प्रेगनेंसी के कारण शो से छुट्टी ले रखी थी। मगर तबसे लेकर अबतक वह शो से गायब ही हैं। वही अगर खबरों की माने तो पैसों और सेट पर आने की टाइमिंग को लेकर दिशा ने शो छोड़ा है। इसके अलावा कहा ये भी जा रहा है कि दिशा ने इस शो के एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये की डिमांड (Disha Vakani demanded for 1.50 lakh) की थी लेकिन मेकर्स इस बात के लिए राजी नहीं हुए थे। इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया।