तारक मेहता की इस एक्ट्रेस के आगे फेल हुआ बबीता जी का ग्लैमर, आप भी देख पोछने लगेंगे अपने पसीने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 सालों से टीआरपी की लिस्ट में अपनी एक अलग जगह बनाए हुए हैं। इस शो का हर किरदार हर घर में अपनी एक अलग पहचान रखता है। बीते 13 सालों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। यही वजह है कि इस शो से जुड़े हर किरदार की फैन फॉलोइंग सिर्फ शो तक ही सीमित नहीं है, बल्कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना नहीं भूलते। ऐसे में इस लिस्ट में एक नाम तारक मेहता की ग्लैमरस अदाकारा आराधना शर्मा का भी है।

whatsapp-group

Aradhana Sharma

बेहद ग्लैमरस है अराधना शर्मा

आराधना शर्मा की गिनती इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में होती है। उनकी अदाएं और उनके ग्लैमरस अंदाज अक्सर फैंस के होश उड़ा देते हैं। आराधना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में वह कभी अपने बाथरूम तस्वीरों और कभी अपने काउच तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं।

Aradhana Sharma

whatsapp

हाल ही में आराधना शर्मा ने अपने पुल बिकनी फोटो शेयर कर इंटरनेट का पारा बना दिया था। खास बात यह है कि अराधना शर्मा के बोल्ड अंदाज की यह तस्वीरें देखने के बाद जहां कुछ लोगों को शो की फेमस अदाकारा बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की याद करते हैं, तो कई लोग इन्हें मुनमुन दत्ता से भी ज्यादा ग्लैमरस बताते हैं।

Aradhana Sharma

अराधना शर्मा का हर लुक हर अंदाज काफी ग्लैमरस है। मालूम हो कि आराधना शर्मा ने कुछ समय पहले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री की है। इस शो में उनकी एंट्री के साथ ही उनका नाम खासा सुर्खियां बटोरने लगा है। तो वही इंस्टाग्राम पर भी उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हुआ है और अराधना को उनके स्टाइल एक्सपेरिमेंट के लिए भी खासा पहचाना जाता है। उनका हर अंदाज फैंस के पसीने छुड़ा देता है।