Taarak Mehta में जल्द नजर आयेंगी ‘जेठालाल’ की ‘पत्नी’, दयाबेन और बाघा की तस्वीरों ने किया खुलासा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते 14 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर किरदार हर घर में अपनी एक अलग पहचान रखता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे फेमस कॉमेडी शो माना जाता है। यही वजह है कि लोग इसके हर किरदार को सिर्फ ऑनस्क्रीन देखना ही पसंद नहीं करते, बल्कि उनकी निजी जिंदगी में भी उन्हें काफी फॉलो करते हैं। हाल फिलहाल में शो की कास्ट टीम (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma Cast) में कई बड़े बदलाव हुए हैं, जिसका असर शो की टीआरपी पर सीधे पड़ रहा है।

whatsapp-group

बता दे शो के कई ऐसे कैरेक्टर्स ने शो को बीते कुछ सालों में अलविदा कह दिया है जिसकी रिप्लेसमेंट ढूंढना मेकर्स के लिए भी परेशानी की वजह बन गया है। इस लिस्ट में एक नाम दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) का भी है, जिनकी वापसी का समय से इंतजार कर रहे हैं।

तारक मेहता की कास्ट के कई लोगों ने छोड़ा शो

ऐसे में जहां एक ओर मेकर्स ने शो को अलविदा कहने वाले किरदारों को वापस लाने का फैसला कर लिया है, तो वही इस खबर के आने के बाद से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस की न सिर्फ एक्साइटमेंट बढ़ गई है, बल्कि उन्होंने यह भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की पत्नी दयाबेन एक बार फिर मजेदार कॉमेडी करती नजर आने वाली है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह अभी कह पाना मुश्किल है।

whatsapp

वायरल हुई दयाबेन और बाघा की तस्वीर

बता दे दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी, टप्पू का रोल निभाने वाले भव्या गांधी और तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने बीते कुछ सालों के अंतराल में शो को अलविदा कह दिया है। इतना ही नहीं शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दूरी बना ली है। वही दिशा वकानी की सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दयाबेन और बाघा का किरदार निभाने वाले तनमय वेकारिया एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस ने अलग-अलग अंदाज में लगाने शुरू कर दिए हैं।

बाघा और दयाबेन की इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ फैंस कयास लगा रहे हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन जल्द वापसी करने वाली है। इस दौरान तस्वीर में दयाबेन और बाघ को एक साथ देख सभी अलग-अलग तरीके से इस पर कमेंट करते और अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर में दिशा वकानी सूट में नजर आ रही है और तनमय वेकारिया कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। क्या है इस वायरल तस्वीर का असली सच… आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

क्या जल्द वापसी करेंगी दयाबेन?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिशा वकानी और तनमय वेकारिया की इस तस्वीर की असल सच्चाई यह है कि यह नई नहीं बल्कि 6 साल पुरानी है। यह तस्वीर साल 2017 की है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो के 2 कास्ट एक साथ इस तस्वीर में बैठे नजर आ रहे हैं। दरअसल ये तस्वीर उन दिनों की है जब यह दोनों कलाकार थिएटर आर्टिस्ट हुआ करते थे, तब दोनों एक साथ प्ले किया करते थे। ऐसे में इस तस्वीर की असल सच्चाई जानने के बाद दिशा वकानी की वापसी की राह देख रहे फैंस को थोड़ी निराशा हो सकती है।