श्वेता तिवारी ने लगाया अपने हॉटनेस का तड़का, वीडियो शेयर कर चुराया फैंस का दिल

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सबसे पहले श्वेता तिवारी ने स्टार प्लस के चर्चित शो ‘कसौटी जिंदगी में’ काम कर लोगों के बीच लोकप्रियता बटोरी थी। उसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरिअल्स में काम किया। इतना ही नही वह भोजपुरी फिल्मों और बॉलीवुड में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। इसके अलावा श्वेता तिवारी टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी हैं।

Shweta tiwari

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं श्वेता :-

वैसे एक्टिंग के साथ-साथ श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस को क्रेजी बनाती रहती हैं। वही अब इस बीच एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है जिसमे वह हर बार की तरह अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल चुराती हुई दिख रही हैं। श्वेता इस वीडियो में बला की खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें देखकर ये कोई नही कह सकता की उनकी एक जवान बेटी और एक बेटा है।

Shweta tiwari

वीडियो शेयर कर चुराया लोगों का दिल :-

वह दिन प्रतिदिन और भी खूबसूरत और उनकी उम्र घटती जा रही है। बतादें कि शेयर किए गए इस वीडियो में श्वेता ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए अपने बालों को संवारती हुई नजर आ रही हैं। वहीं अपने इस लुक को कंपलीट करने के लिए श्वेता ने कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए है जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं। इतना ही नही इस दौरान उनकी कातिल अदाएं हर किसी का ध्यान खींच रही है। मालूम हो कि श्वेता तिवारी का ये वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Shweta tiwari

फैंस ने की जमकर तारीफ :-

कई लोगों ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ की है और उनके वीडियो को जमकर देखा है। एक तरफ जहां एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘क्वीन लग रही हो’। तो वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘बेबी डॉल।’ इतना ही नही कुछ ने उन्हें गॉर्जियस कहा है तो कई उन्हें हॉट कह रहे हैं। बतादें कि श्वेता तिवारी को हाल ही में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित शोज में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी’ में बतौर कंटेस्टंट देखा गया था। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो की श्वेता भले ही विजेता ना बन पाई हो पर उनके स्टंट को देखकर लोग काफी इम्प्रेस हुए थे।