मुनव्वर फारुकी खुलेआम हुए रोमेंटिक, गर्लफ्रैंड के बर्थडे पर कभी पकड़ा हाथ तो कभी अपनी ओर खीचा

लॉकअप (Lock Upp) विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों हर जगह चर्चाओं में छाए हुए हैं। मुनव्वर फारूकी के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला Munawar Faruqui Girlfriend Nazila) का नाम भी लगातार खबरों में बना हुआ है। वहीं अब मुनव्वर फारुकी द्वारा उनकी गर्लफ्रेंड (Munawar Faruqui Girlfriend) के खास बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया (Munawar Faruqui Girlfriend Birthday Celebration Photos) पर जमकर वायरल हो रही है।

whatsapp-group

Munawar Faruqui Girlfriend

गर्लफ्रैंड संग खास अंदाज में दिखे मुनव्वर

नाजिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह मुनव्वर फारुकी के साथ बेहद खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही है। फोटो में मुनव्वर फारुकी अपनी गर्लफ्रैंड संग काफी रोमेंटिक अंदाज में नजर आये है। इस दौराव वह कभी नाजिला का हाथ पकड़ते हैं, तो कभी उन्हें अपनी बांहों में भरते नजर आते हैं।

Munawar Faruqui Girlfriend

whatsapp

इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी है जिसमें नाजिला अपने हाथों में फूलों का गुलदस्ता पकड़े नजर आ रही हैं। तो वहीं एक तस्वीर की चर्चा बहुत ज्यादा हो रही है, जिसमें मुनव्वर फारुकी नाजिला को अपनी बाहों में भर लेते हैं। यह तस्वीर एक मिरर सेल्फी है।

Munawar Faruqui Girlfriend Nazil

नाजिला ने इन तस्वीर को शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा- एक साथ दो सेलिब्रेशन…

Munawar Faruqui

नाजिला की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। तो वहीं अब इन तस्वीरों से साफ है कि नाजिला मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड है और दोनों के बीच बेहद खूबसूरत बॉन्ड है। बता दें कि नाजिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो उनकी खूबसूरती बयां करते हैं।