एंड्रयू साइमंड्स को था इंडिया से जबरदस्त प्यार, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म से की थी बॉलिवुड में एंट्री

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का 14 मई देर रात निधन हो गया। 46 साल के एंड्रयू साइमंड्स ने शनिवार रात कार एक्सीडेंट के बाद दुनिया को अलविदा (Andrew Symonds Death) कह दिया। साइमंड्स की मौत (Andrew Symonds Dies) से क्रिकेट जगत के साथ-साथ उनके फैंस भी सदमे में है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर कैसे 46 साल के साइमंड्स (Andrew Symonds Age) दुनिया को अलविदा कह गए।

Andrew Symonds

बॉलीवुड से भरमार प्यार करते थे एंड्रयू साइमंड्स

एंड्रयू सायमंड्स को क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी खासा प्यार था। बॉलीवुड इंडस्ट्री से उनके प्यार के किस्से किसी से छुपे नहीं है। उन्हें बॉलीवुड के साथ-साथ इंडियन कल्चर और इंडिया के लोगों से भी लगाव था, जिसका कई बार वह कई इंटरव्यू में जिक्र भी कर चुके थे।

Andrew Symonds

अक्षय की फिल्म में एंड्रयू साइमंड्स ने किया था काम

एंड्रयू साइमंड्स को भले ही लोग उस पहले इंटरनेशनल क्रिकेटर के तौर पर जानते हो जिस ने बिग बॉस में एंट्री की थी, लेकिन बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म पटियाला हाउस में काम किया था। यह फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड किरदार में नजर आए थे। वही एंड्रयू साइमंड्स ने इसमें अपना ही किरदार निभाया था। इसकी फिल्म की कहानी क्रिकेट की दुनिया पर फिल्माई गई थी, जिसमें अक्षय कुमार ने मोंटी पनेसर से इंस्पायर्ड फास्ट बॉलर का किरदार निभाया था।

एंड्रयू साइमंड्स के लिए भले ही यह बॉलीवुड में उनकी पहली डेब्यु फिल्म थी, लेकिन इस फिल्म के शूट के दौरान वह जरा भी घबराए हुए नजर नहीं आए। बल्कि शूट पर उन्हें उनकी दूसरी कास्ट टीम के साथ अक्सर मस्ती करते ही देखा जाता था। शूट के दौरान वह फिल्म के को-स्टार ऋषि कपूर, डिंपल कपाड़िया और अनुष्का शर्मा के साथ काफी इंजॉय किया करते थे।

Andrew Symonds

बिग बॉस में भी एंड्रयू साइमंड्स ने की थी एंट्री

बता दे एंड्रयू साइमंड्स ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के पांचवें सीजन में जब एंट्री की तो बतौर गेस्ट उन्होंने 2 हफ्ते तक बिग बॉस हाउस में जमकर धमाल मचाया था। ये तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में इंग्लिश बोलना मना है, लेकिन एंड्रयू साइमंड्स को इस मामले में कुछ खास ही छूट दी गई थी। इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में पूजा मिश्रा को उनका बतौर ट्रांसलेटर लाया गया था। इसके अलावा एंड्रयू सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भी नजर आ चुके थे।