अक्षय कुमार की पत्नी Twinkle Khanna पर फिदा थे Shahid Kapoor, छुप-छुप कर करते थे पीछा

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस जोड़ियों में से एक है। आज शाहिद कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री का कबीर सिंह (Kabir Singh) कहा जाता है। फिल्म कबीर सिंह एक ऐसे प्रेमी की कहानी पर आधारित है, जिसकी पूरी जिंदगी अपनी प्रेमिका के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। आज भले ही शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Shahid Kapoor Wife Mira Rajput) के साथ बहुत खुश हो और खुशहाल जीवन जी रहे हो, लेकिन एक दौर में उनके लव अफेयर्स (Shahid Kapoor Love Affairs) के चर्चे खासा सुर्खियां बटोर चुके हैं। इतना ही नहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक वक्त में वह राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का पीछा भी किया करते थे। इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू (Shahid Kapoor Interview) के दौरान किया था।

whatsapp-group

Shahid Kapoor

ट्विंकल खन्ना के प्यार में पागल थे शाहिद

शाहिद कपूर ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह टीन ऐज में थे, तो वह अपने दोस्तों के साथ एक होटल के स्विमिंग पूल के पास ट्विंकल खन्ना का पीछा किया करते थे। उस वक्त ट्विंकल खन्ना वहां अपने फिल्म इतिहास की शूटिंग करने आया करती थी, जिसमें शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम भी काम कर रही थी। शाहिद ने बताया उन दिनों वह सिर्फ ट्विंकल खन्ना का पीछा ही नहीं करते थे, बल्कि वह उन्हें वहां खड़े रह देखते रहते थे।

Shahid Kapoor

whatsapp

दो बार हुआ प्यार पर रह गया अधूरा

शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपना नाम अपनी मेहनत और अपने अभिनय के दम पर काम आया है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के चर्चे भी बॉलीवुड गलियारों में कुछ कम नहीं रहे हैं। शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो यानी करीना कपूर के अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ ही जुड़ चुका है। हालांकि उनके यह दोनों ही कभी अपने मुकम्मल मुकाम तक नहीं पहुंचे।

Shahid Kapoor

वहीं शाहिद कपूर ने अपने परिवार की मंजूरी से मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज कर ली। आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ से बहुत खुश भी है और दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं। बात शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की करें तो बता दें इन दिनों शाहिद कपूर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जर्सी को लेकर खासा चर्चाओं में छाए हुए हैं।