पति को छोड़ कैटरीना कैफ इस शख्स के है बेहद करीब, 24 घंटो रहती है इसी के साथ, ये है बड़ी वजह

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने अब तक के अभिनय सफर के जरिए अपनी पहचान अपने दम पर खड़ी की है। आज कैटरीना कैफ का नाम देश में ही नहीं,  बल्कि दुनिया भर में बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा के तौर पर जाना पहचाना जाता है। बात कैटरीना कैफ की निजी जिंदगी की करें तो बता दें इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी शादी शुदा जिंदगी (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding) को लेकर खासा चर्चाओं में छाई हुई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना कैफ इन दिनों विकी कौशल नहीं, बल्कि एक दूसरे ही शख्स के साथ अपना ज्यादातर समय बिताती हैं। कौन है यह शख्स जो कैटरीना के इतना करीब रहता है? आइए हम आपको उसके बारे में डिटेल बताते हैं।

Katrina Kaif Bodyguard Deepak Singh

24 घंटे कैटरीना के साथ रहता है ये शख्स

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया वह सभी लगभग हिट साबित हुई हैं। कैटरीना के लुक और स्टाइल के चलते उनका नाम दुनियाभर में पहचाना जाता है। कैटरीना ने अपने अभिनय और अपने अनौखे अंदाज के जरिए काफी नाम और पैसा कमाया है। बात कैटरीना की निजी जिंदगी की करें तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कैटरीना कई बार सुर्खियों में छाई है। वहीं इन दिनों कैटरीना कैफ और विकी कौशल का नाम उनके शादी के बाद उनके हनीमून को लेकर खासा सुर्खियों में छाया हुआ है। हालांकि यह बात अलग है कि कैटरीना विक्की के नहीं, बल्कि किसी और ही शख्स के 24 घंटे करीब रहती है।

Katrina Kaif Bodyguard Deepak Singh

कैटरीना के 24 घंटे करीब रहने वाले इस शख्स का नाम दीपक सिंह है। कैटरीना कैफ और दीपक सिंह एक-दूसरे के बेहद करीब है। कैटरीना और दीपक सिंह लगभग अपना हर दिन हर घंटा साथ ही बिताते हैं। दीपक सिंह को कैटरीना कैफ का खास आदमी कहा जाता है, ऐसा इसलिए क्योंकि यह कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड है।

Katrina Kaif Bodyguard Deepak Singh

दीपक सिंह कैटरीना कैफ के पर्सनल बॉडीगार्ड (Katrina Kaif Bodyguard) है और यही वजह है कि वह 24 घंटे कैटरीना कैफ के साथ रहते हैं। इसी वजह से कैटरीना कैफ और उनके बॉडीगार्ड दीपक सिंह (Katrina Kaif Bodyguard Deepak Singh) लगभग अपना ज्यादातर समय एक साथ ही होते हैं। बता दे हाल-फिलहाल कैटरीना कैफ और विकी कौशल विदेश घूमने गए हुए थे। दरअसल बीते दिनों विकी कौशल का जन्मदिन था। ऐसे में दोनों ने एक साथ मिलकर इस खास मोमेंट को इंजॉय किया।