सैफ से पहले इस खान से होने वाली थी करीना की शादी, इस वजह से गयी थी टूट

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई भी चीज मीडिया से बिल्कुल नही छुपाती। फिर चाहे वो उनका अफेयर हो या फिर उनकी प्रेगनेंसी। करीना अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हर चीजों को बड़े ही गर्व से सबके सामने फ्लॉन्ट करती हैं। लेकिन आज भी उनसे जुड़े ऐसे कई राज है जो अबतक दुनिया के सामने नही आये। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको करीना से जुड़ी उन बातों को बताते हैं जो शायद ही आप जानते होंगे।

Kareena kapoor

ऋतिक रोशन के साथ जुड़ चुका है करीना का नाम :-

ये तो सब जानते हैं कि करीना कपूर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी करने से पहले शाहिद कपूर (Shahid kapoor) को डेट कर रही थीं। मगर बेहद कम लोग ही ये जानते होंगे कि उनका नाम और भी एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। जी हां, आपको बतादें कि बेहद कम समय के लिए ही सही मगर करीना ने एक वक्त पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को डेट किया था।

ये बात तब की है जब दोनों साल 2001 में एक साथ फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और इसके बाद उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया जिसमें यादें, मुझसे दोस्ती करोगे, मैं प्रेम की दीवानी हूं, जैसे नाम शामिल है।

फरदीन खान को भी डेट कर चुकी हैं करीना :-

हालांकि ऋतिक के साथ उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नही पाया और कुछ ही दिनों में दोनों अलग हो गए। फिर करीना का नाम एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) के साथ जुड़ा। मगर इसी बीच शाहिद कपूर की एंट्री हुई और करीना फरदीन से अलग हो गई।

वैसे करीना कपूर को जिस रिश्ते के लिए बेहद सीरियस और पोसेसिव देखा गया था वो था शाहिद के साथ उनका रिश्ता। साल 2004 में फ़िल्म फिदा के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी और उस दौरान ही दोनों एक दूसरे को पसंद आ गए थे। खबरों की माने तो शाहिद के प्यार में करीना वेजिटेरियन भी बन गईं थीं।

Kareena kapoor and saif ali khan

सैफ अली खान हैं परफेक्ट मैच :-

मगर जब फ़िल्म टशन के दौरान सैफ अली खान के साथ करीना की नजदीकियां बढ़ी और ये बात शाहिद कपूर को पता चली तो दोनों का ब्रेकअप हो गया। मालूम हो कि लगभग तीन सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी की थी। जिसके बाद आज दोनों के दो बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहाँगीर अली खान (Jahangir Ali Khan) हैं।