कपिल शर्मा के शो में कंगना रनौत ने किया खुलासा, बताया किसके लिए अब तक नहीं की शादी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बॉलीवुड जर्नी काफी दमदार और इंस्पायरिंग रही है। कंगना रनौत ने अपनी अब तक की जर्नी से लाखों लोगों को इंस्पायर किया है। कंगना अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों (Kangana Ranaut Controversial Statement) को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। कंगना रनौत को इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है। उन्होंने ये नाम, शोहरत, पैसा सब अपने दम पर कमाया है,। लेकिन इसके बावजूद भी आज तक कंगना रनौत सिंगल (Why Kangana Ranaut Still Single) है 35 साल की कंगना रनौत ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma And Kangana Ranaut) के शो में अपनी सिंगल रहने की वजह का खुलासा किया था।

Kapil Sharma And Kangana Ranaut

जब कंगना से दर्शक ने पूछा पर्सनल सवाल

दरअसल एक बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान कपिल ने हमेशा की तरह कंगना के साथ जमकर मस्ती मजाक की। कंगना से बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने जहां उनसे कई सवाल किए, तो वही शो में मौजूद एक दर्शक ने भी उनसे पर्सनल सवाल किया।

 Kangana Ranaut

शो में मौजूद दर्शक ने कंगना रनौत से पूछा कि आप इतनी खूबसूरत है, फिर भी सिंगल क्यों है? इसके जवाब में कंगना ने जो कहा उसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों के साथ-साथ नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा सभी लोग उन्हें देखते रह गए। कंगना ने कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू की तरह हाथ दिखाते हुए कहा- ये भी शादीशुदा है और वह भी शादीशुदा है… सब शादीशुदा है यहां… इस पर दर्शक ने कहा- मैं सिंगल हूं… यह सुनते ही कंगना हंसने लगी।

Kapil Sharma And Kangana Ranaut

बता दे कंगना रनौत और कपिल शर्मा की मस्ती का यह वीडियो नया नहीं, बल्कि पुराना है। इस दौरान शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू हुआ करते थे और कंगना अपनी फिल्म क्वीन का प्रमोशन करने कपिल के शो में पहुंची थी। ऐसे में कंगना रनौत की शादी की चर्चा के बीच एक बार फिर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।