आमिर खान और फातिमा सना शेख ने की शादी? जानिए पूरा सच

एक तरफ जहां इस साल 2021 में कई बॉलीवुड और टीवी सितारों ने शादी कर अपना घर बसाया तो वही इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) ने अपनी पत्नी किरण राव(Kiran Rao) से तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था। आमिर के फैंस अभी इस सदमे से उभरे ही थे कि अब कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Fatima sana shikh and aamir khan

जी हां और इन तस्वीरों के वायरल होने की वजह कुछ और नही बल्कि आमिर खान(Aamir Khan third Marriage) की तीसरी शादी है। आपको बतादें कि इन वायरल तस्वीरों में आमिर खान दूल्हे के रूप में और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख(Fatima Sana Sheikh) दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। तो चलिए ऐसे में हम आपको बताते हैं कि इन फोटोज के पीछे की असली सच्चाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर :-

Fatima sana sheikh and aamir khan

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों के साथ ये दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने फातिमा सना शेख(Aamir khan married to Fatima Sana Sheikh) से अपनी तीसरी शादी कर ली है। वही कुछ यूज़र्स का ये कहना है कि आमिर अपनी आने वाली मोस्टअवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के रिलीज के बाद अपनी इस शादी का ऐलान करेंगे।

Kiran rao and aamir khan

वैसे आपको याद दिला दें कि किरण राव और आमिर खान के तलाक(Aamir Khan and Kiran Rao divorce) के वक़्त लोगों ने फातिमा सना शेख को जमकर ट्रोल किया था। कुछ लोगों का ये मानना है कि आमिर ने फातिमा के कारण ही किरण राव से तलाक लिया है।

आमिर और फातिमा ने किया निकाह :-

Viral post

बात करें इस वायरल फोटोज की तो एक फेसबुक पोस्ट के बाद आमिर और फातिमा की फोटोज और खबर वायरल होनी शुरू हुई है और इसमें ये दावा किया गया है कि दोनों ने निकाह कर लिया है। वही इसके कैप्शन में लिखा गया, ‘फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था।

फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?’ हालांकि अबतक इसकी आधिकारिक तौर पर कोई भी पुष्टि नही की गई है।