बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का हुआ प्लास्टिक सर्जरी के बाद बुरा हाल, पहचानना भी हो गया था मुश्किल

हमारे फिल्मी दुनिया में खूबसूरती के मायने कुछ अलग है। यहां लोग खूबसूरत दिखने के लिए कई तरह की चीजों का सहारा लेते हैं। फिर चाहे वो कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स हो या फिर सर्जरी। बॉलीवुड में एक्ट्रेस खुद की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कई तरह की सर्जरी (Actresses who did surgery of her face) करवाती हैं।

whatsapp-group

हालांकि कई बार उनकी ये सर्जरी उनके ट्रॉल्लिंग का कारण भी बन जाती है। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको इंडस्ट्री की कुछ ऐसे अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें उनकी सर्जरी फेल होने के बाद उन्हें बेहद बुरी तरह से ट्रोल किया गया था।

Ayesha takia

आयशा टाकिया :-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का है जो काफी लंबे से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। आपको बतादें कि एंजेलिना जोली की तरह दिखने में चक्कर में आयशा ने सर्जरी कराई थी। जो कि उनपर ही महंगा पड़ गया था क्योंकि इस सर्जरी के बाद आयशा के होंठ बेहद खराब हो गये थे और इस कारण लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था।

whatsapp

Rakhi sawant

राखी सावंत :-

इन दिनों बिग बॉस 15 में अपने एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रही ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी अपने शरीर की कई सारी सर्जरी करवा रखी है। आपको बतादें कि अपनी खूबसूरती बढाने के लिए राखी ने अपने नाक, होंठ और कई अन्य सर्जरी करवाई है जिसके वजह से लोगों ने उन्हें कई बार जमकर ट्रोल किया है।

Anushka sharma

अनुष्का शर्मा :-

शाहरुख खान के साथ फ़िल्म ‘रब ने बना दे जोड़ी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी सर्जरी का सहारा ले चुकी हैं। आपको बतादें कि साल 2014 में अनुष्का ने अपने लिप की फिलिंग करवाई थी जिसके बाद उन्हें उनके लिप को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया था।

Aishwarya rai bacchan

ऐश्वर्या राय बच्चन :-

इस लिस्ट में अगला नाम पूर्व मिस वर्ल्ड व बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bacchan) का है। खबरों की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी कई तरह की सर्जरी करवाई है जिसमे लिप फिलर, फेशियल फिलर, नोज जॉब और चीक्स इम्प्लांट जैसी चीजें शामिल है। हालांकि ऐश्वर्या को इन सर्जरी के कारण काफी ट्रोल भी किया जा चुका है।

Katrina kaif

कटरीना कैफ :-

अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियों में आई बॉलीवुड की सुपरस्टार कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। आपको बतादें कि भले ही कटरीना ने इन बातों को स्वीकार ना किया हो मगर उनकी तस्वीरें देख कर ये साफ पता चलता है कि उन्होंने अपने होठों की सर्जरी कराई है।