57 साल के शख्स ने कि अपनी बेटी के उम्र की लड़की से सगाई, वीडियो के दौरान गर्लफ्रैंड ने खोले कई राज

आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि प्यार की कोई उम्र नही होती। बस इसी बात को सच कर दिखाया है 57 साल के एक शख्स ने। जी हां, आपको बतादें कि ये शख्स अपने से 34 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ शादी (A 57 year oldman soon going to be marry with a 23 old girl) करने जा रहा है जो कि उसकी बेटी की उम्र से महज 3 महीने ही बड़ी है। इतना ही नही बीते कुछ महीने पहले इस शख्स ने अपनी 23 साल की प्रेमिका से सगाई भी कर ली है।

57 साल के पीटर ने कि 23 साल की गर्लफ्रैंड से सगाई :-

Peter and alisha

आपको जानकर हैरानी होगी कि 57 साल के इस शख्स ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी 15 साल की शादी को भी तोड़ दिया है (57 year old man broke his marriage to marry a 23 year old girl)। उनका कहना है कि वह अपनी प्रेमिका से बेहद ज्यादा प्यार करते हैं और उसको खुश रखने के लिए वह खूब पैसे उड़ाते है और तोहफों की झड़ी लगा देते हैं। आपको बतादें कि 57 साल के पीटर ने अमेरिका के लास वेगास में रहने वाली अपनी 23 वर्षीय गर्लफ्रेंड एलिसा रेनी ग्युटेरेज से सगाई कर ली है और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं।

वीडियो के जरिये खोले कई राज :-

Peter and alisha

वही एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीटर की गर्लफ्रैंड एलिसा ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो में अपने और अपने प्रेमी के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए है। एलिसा ने बताया है कि उनके प्रेमी पीटर उनका बेहद ध्यान रखते हैं और उनके लिए बेहद महंगे-महंगे तोहफे लाते हैं। गर्लफ्रैंड ने आगे बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को ऐसा लगता है कि वह बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं इसलिए उन्होंने साफ कह दिया है कि उनको काम करने की जरूरत नहीं है और वह उनकी सारी जरूरतों को पूरा करेंगे।

गर्लफ्रैंड के लिए अपने बच्चों को भी छोड़ दिया :-

Peter and alisha

एलिसा ने आगे बताया कि पीटर ने अपनी 15 साल पुरानी पत्नी से तलाक लिया है और अपने दो बच्चे को भी छोड़ दिया है। एलिसा का आगे कहना कि जब से वह पीटर के साथ रिलेशन में आई हैं, उनका हर दिन क्रिसमस की तरह बीतता है और वह उन्हें लगभग हर रोज गिफ्ट देते हैं। इतना ही नही जब एक बार उनकी तबियत खराब हो गई थी, तब पीटर उनके लिए गूची का बैग और कई कीमती गिफ्ट लेकर आए थे। इसके अलावा सगाई के वक़्त भी पीटर ने उन्हें कीमती हीरे की अंगूठी दी थी।