सैफ अली खान से लेकर मनोज तिवारी तक, इन कलाकारों ने की है दो-दो शादियां

हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों को कब किससे प्यार हो जाये, कुछ कह नही सकते हैं। किसी को अपना प्यार पाने में सालों लग जाते हैं तो कोई अपने प्यार को पाने के लिए अपना बसा बसाया घर भी तोड़ देता है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी दूसरी शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था।

सैफ अली खान :-

Saif ali khan

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के नवाब खान यानी कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का है जिन्होंने अपने जिंदगी में दो-दो शादियां की है। बतादें कि साल 1991 में 20 साल की उम्र में सैफ ने पहली शादी अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह (Amrita Singh) से की थी।

Saif ali khan and kareena kapoor khan

जिनसे उन्हें दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है। हालांकि अपनी शादी के 13 साल बाद यानी कि 2004 में सैफ अमृता से तलाक लेकर हो गए थे और साल 2012 में उन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी कर ली थी।

मनोज तिवारी :-

Manoj tiwari and surabhi

एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी अपना नाम कमाने वाले मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भी अपने जीवन काल में अबतक दो-दो शादियां की है। मालूम हो कि मनोज ने अपनी पहली शादी साल 1999 में रानी से की थी। मगर शादी के 13 साल बाद यानी कि साल 2012 दोनों का ये रिश्ता टूट गया था। जिसके बाद साल 2020 में मनोज ने सुरभि संग दूसरी शादी रचाई है।

दिया मिर्जा :-

Dia Mirza and vaibhav rekhi

फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिया मिर्जा (Dia Mirza) भी इस लिस्ट में शुमार हैं। बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि दिया मिर्ज़ा ने साहिल संघा (Sahil Sangh) संग अपनी पहली शादी रचाई थी। मगर दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नही पाया और साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे। वही इसी साल फरवरी में दिया ने वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ अपनी दूसरी शादी की है।

संजीव सेठ :-

Sanjeev seth and lata sabharwal

टेलीविजन के मशहूर एक्टर संजीव सेठ (Sanjiv seth) ने भी दो-दो शादियां की है। मालूम हो कि धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुके संजीव सेठ ने लता सभरवाल (Lata Sabharwal) से दूसरी शादी रचाई है।