कभी हुआ करते थे मर्द ये सितारे अब औरत बन कर मचा रहे हैं कहर

इस दुनिया मे बहुत अनोखे अनोखे लोग रहते है। यहां पर अजीब गतिविधियां चलती रहती है। ऐसे ही कुछ लोग के बारे में आज मैं बता रहा हूं। जो पहले मर्द करते हैं थे परंतु अभी औरत है और इनकी सफलता बुलंदी पर है।

whatsapp-group

निक्की चावला

source google

निक्की चावला जो बॉलीवुड की जानी-मानी खूबसूरत मॉडल है पहले मर्द हुआ करती थी। जो 2009 में लड़की बन गई। यह दिल्ली की रहने वाली है।निक्की चावला के बारे में कहा जाता है कि इतनी यह इतनी खूबसूरत है कि इनकी गिनती टॉप के मॉडल्स में किया जाता है।

नोंगपोह

सोर्स गूगल्र

नोंगपोह को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है।यह इतनी खूबसूरत दिखती थी कि कोई भी देख कर इन पर फिदा हो सकता था। नोंगपोह ने 17 साल की उम्र में अपना जेंडर बदल लिया था।

त्रिचाड़ा पेडचारत

source google

त्रिचाड़ा पेडचारत थाईलैंड की रहने वाली है। इन्होंने 2011 में मिस इंटरनेशनल क्वीन का खिताब भी हासिल किया है ।यह इतनी खूबसूरत है कि उनका बोल्ड और सेक्सी लुक देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि यह कभी पुरुष भी हुआ करते थे।

whatsapp

बॉबी

source google

बॉबी बॉलीवुड की जाने माने अभिनेत्रियों में से एक है। यह भी पहले एक पुरुष हुआ करता था परंतु बाद में इसने अपना जेंडर बदलकर बॉलीवुड में अपना एक मुकाम हासिल किया। इन्होंने लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी अपना नाम दर्ज किया है ।

गौरी अरोरा

source google

गौरी अरोरा भारत के टॉप मॉडल में से एक है। यह बचपन से ही लड़कियों के जैसे कपड़े पहने और उनके जैसा व्यवहार करने का शौक रखा करते थे।बाद में उन्होंने इसी शौक के कारण अपना जेंडरबदलवा लिया और अभी भारत की जानी मानी मॉडलओं में से एक है।