अगर आप रहना चाहते हैं सलमान खान के घर में, तो देनी होगी इतनी रेंट

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर(Bollywood most eligible bachelor) कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अंतिम’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लोगों को ये फ़िल्म काफी पसंद आई जिसके बाद सलमान खान के खुशी का कोई ठिकाना नही है। हालांकि इस फ़िल्म के अलावा सलमान अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। कॉन्ट्रोवर्सीज से भरा ये शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है।

घर को करना पड़ रहा खाली :-

Salman khan

वही बात करें सलमान खान के आशियाने की तो हाल ही में दबंग खान ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें अपना घर खाली करना पड़ रहा है। जी हां, दरअसल सलमान ने मुंबई के शिव अस्थान हाइट्स, बांद्रा वेस्ट में अपनी एक अपार्टमेंट किराए पर दी थी जो अब उन्हें खाली करनी पड़ रही है। आपको बतादें कि 14वें मंजिल पर स्तिथ ये अपार्टमेंट की रेंट 95,000 रुपये प्रति माह थी।

Salman khan

मालूम हो कि सलमान खुद बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। ऐसे में उन्होंने अपने उस अपार्टमेंट को रेंट पर दिया हुआ था। जानकारी के मुताबिक ये बात सामने आई है कि सलमान की इस प्रॉपर्टी को6 दिसंबर को रजिस्टर किया गया था और इसके “समझौते की अवधि 33 महीने की है।

बेहद शानदार है सलमान खान का अपार्टमेंट :-

Salman khan

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान एक एक्टर होने के साथ-साथ एक बिजनेसमैन भी हैं और मुंबई में उनकी कई सारी प्रॉपर्टीज हैं जो उन्होंने रेंट पर दे रखा है। वही 14वीं मंजिल पर स्थित उनका ये 758 वर्ग फुट वाला अपार्टमेंट भी बेहद शानदार है। खबरों की माने तो सलमान के अपार्टमेंट के कागजात 6 दिसंबर को ही बनवा दिए गए थे और किराएदार ने कथित तौर पर ₹2.85 लाख की जमा राशि का भुगतान भी कर दिया है |

कई प्रॉपर्टीज के मालिक हैं सलमान खान :-

Salman khan

वैसे सिर्फ मुंबई ही नही बल्कि उसके आसपास भी सलमान खान की कुछ सम्पत्ति है। इसके अलावा उन्होंने बांद्रा में वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत 8.25 लाख रुपये प्रति माह की कीमत पर एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट भी किराए पर लिया है और दस्तावेजों के अनुसार, Maqba Heights की 17वीं और 18वीं मंजिल पर स्थित डुप्लेक्स का स्वामित्व बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी के पास है।