श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाई अंडरगार्मेंट्स

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिने जाने वाली एक्ट्रेस श्री देवी (Shri Devi) भले ही आज हमारे बीच ना हो, मगर लोग हमेशा उनके काम के जरिये उन्हें याद करते हैं। वही उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) में भी श्री देवी की झलक साफ देखने को मिलती है।

Khushi kapoor and janhvi kapoor

 

एक ओर जहां जाह्नवी कपूर ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली है तो वही दूसरी ओर खुशी कपूर भी इस मामले में किसी से कम नही हैं। भले ही खुशी ने अबतक फिल्मों की दुनिया में कदम ना रखा हो मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नही है।

Khushi kapoor

ऊप्स मोमेंट हुआ कैमरे में कैद :-

वह अक्सर अपने फैशन सेंस और खूबसूरती को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि कई बार उनका फैशन सेंस उनपर ही महंगा पड़ जाता है और वह ट्रॉल्लिंग का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अभी हाल ही में जब खुशी कपूर को मीडिया के कैमरों ने स्पॉट किया।

Khushi kapoor

इस दौरान उनका ऊप्स मोमेंट कैमरों में कैद हो गया और अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए सुर्खियां बटोरने वाली खुशी कपूर उस वक़्त चर्चा में आ गईं जब उनका ऊप्स मोमेंट (Khushi Kapoor’s oops moment captured in camera) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Khushi kapoor

लोगों ने दिए ताने :-

जी हां, आपको बतादें कि कुछ दिनों पहले खुशी कपूर को जिम जाते हुए स्पॉट किया गया था। वैसे तो ख़ुशी अपने जिम ऑउटफिट में बेहद हॉट नजर आ रही थी मगर उनकी ट्रांसपेरेंट टॉप और पैंट उनके गले का आफत बन गई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके इस जालीदार ड्रेस में उनका इनरवियर साफ नजर आ रहा था। वही खुशी भी अपने इस ऑउटफिट के साथ मीडिया को पोज देने में बेहद असहज महसूस कर रही थीं।

Khushi kapoor

अब जैसे ही ये तस्वीरें लोगों के सामने आई, सब ने ख़ुशी कपूर को उनके इस अंदाज के लिए जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक तरफ जहां एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा की सब दिख रहा है तो वही दूसरे तरफ एक ने लिखा है कि सारी हदें पार कर दी हैं।