काजल अग्रवाल नें मां बनने के बाद कराया हॉट फोटोशूट, प्रेगेंसी के बाद ज्यादा हुई हॉट

फ़िल्म सिंघम से रातों रात लोकप्रियता बटोरने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल में उतर चुकी है। मगर मां बनने के समय से लेकर काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में काजल ने एक बेटे को जन्म दिया हैं जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब मां बनने के बाद पहली बार काजल अग्रवाल की बोल्ड तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं।

whatsapp-group

Kajal Aggrawal

काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर शेयर किया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो में आप देख सकते हैं कि, काजल अग्रवाल ने उन्हें थाई हाई स्लिट गाउन पहना है साथ ही हाई हील्स पहना हुआ। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। काजल अग्रवाल की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है।

whatsapp

बता दें कि इस फोटो को अब तक महज कुछ ही घंटों में 7 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की फोटो पर अब तक 2 हजार कमेंट भी आ चुके है और ये सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

Kajal Aggrawal

बताते चलें कि काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी की है और अक्सर ही काजल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं अब उनके फैंस काजल को फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।