शादी के बंधन में बंधगे सिंगर जुबिन नौटियाल? फ़िल्म ‘कबीर सिंह’ की एक्ट्रेस के साथ लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर से शादी की शहनाइयां बजने वाली है। जी हां, खबरों की माने तो फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों कि डेटिंग की खबरें उस वक़्त लोगों के सामने आई जब अभी हाल ही में निकिता ने जुबिन के साथ अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, “मैंने अपनी आत्मा का थोड़ा सा पहाड़ों में छोड़ दिया।” जिसके बाद जुबिन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘आप यहां अपना दिल भी भूल चुकी हैं।’

Jubin nautiyal and nikita dutta

शादी की प्लानिंग के लिए जुबिन पहुँचे मुंबई :-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निकिता उत्तराखंड में जुबिन के घर गईं थीं। यही नही जुबिन भी अपनी शादी की प्लानिंग के लिए मुंबई एक्ट्रेस से मिलने आये थे। आपको बतादें कि जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है। ऐसे में हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है। हालांकि ये पहला मौका नही है जब दोनों के रिश्तों को लेकर अफवाहें उड़ी हो। इससे पहले भी जुबिन और निकिता को कई बार रेस्तरां में देखा गया था। इतना ही नही निकिता को एक बार अपने कथित बॉयफ्रेंड जुबिन को एयरपोर्ट पर रिसीव करते हुए भी देखा गया था।

Jubin nautiyal and nikita dutta

फ़िल्म ‘कबीर सिंह’ में एक्ट्रेस ने निभाया था अहम किरदार :-

जानकारी के मुताबिक, निकिता दत्ता और जुबिन नौटियाल की पहली मुलाकात फ़िल्म ‘कबीर सिंह’ के सेट पर हुई थी। मालूम हो कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) व कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के अलावा निकिता भी इस फ़िल्म में एक अहम भूमिका में नजर आईं थीं। भले ही इस फ़िल्म में उनका किरदार छोटा सा था। मगर एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। वही जुबिन ने इस फिल्म का ब्लॉकबस्टर सॉन्ग ‘तुझे कितना चाहें और’ गाया था जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था।