आमिर खान करने जा रहे हैं अपनी बेटी से शादी, लम्बे समय से एक दूसरे को करते हैं प्यार

एक तरफ जहां इस साल 2021 में टीवी और बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों ने शादी कर अपना घर बसाया तो वही दूसरी ओर फ़िल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था। आमिर खान ने किरण राव (Kiran Rao) से अपनी 15 साल की शादी को तोड़ दिया (Aamir Khan broke his marriage with Kiran Rao) है।

Aamir khan and kiran rao

जिसके कारण वह लगातार लोगों के बीच सुर्खियों में हैं। हालांकि कुछ लोगों का ये कहना है कि आमिर ने अपनी तीसरी शादी (Aamir Khan plans to get marry third times) के लिए अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया है। खबरों की माने तो आमिर जल्द ही अपनी बेटी से तीसरी शादी करने वाले हैं और इसी कारण लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल और खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

तीसरी शादी की तैयारी में हैं आमिर खान :-

Aamir khan

जी हां, दरअसल आमिर खान की ये बेटी और कोई नही बल्कि दंगल गर्ल ‘फातिमा सना शेख’ (Fatima Sana Sheikh) हैं जिन्होंने अपनी पहली फ़िल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। वही आमिर खान ने भी फातिमा को कई मौकों पर अपनी बेटी कहकर पुकारा है।

Fatima sana sheikh and aamir khan

ऐसे में लोगों को फातिमा और आमिर का ये रिश्ता बिल्कुल रास नही आ रहा है। वही अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान जल्द ही फातिमा सना शेख (Aamir Khan soon get marry to Fatima Sana Sheikh) के साथ निकाह कर अपना घर बसाने वाले हैं।

आमिर की बेटी जैसी हैं फातिमा सना शेख :-

Fatima sana sheikh and aamir khan

आपको जानकर हैरानी होगी कि फ़िल्म दंगल के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने फातिमा सना शेख (Aamir khan called Fatima Sana Sheikh her daughter) को लेकर कहा था कि वह उनकी बेटी जैसी हैं। लेकिन लगता है अब आमिर खान अपनी ये बात पूरी तरह से भूल चुके हैं तभी तो उन्होंने ये फैसला लिया है। खेर इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Fatima sana sheikh and aamir khan

बात करें आमिर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वह जल्द ही अद्वैत चौहान की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ नजर आने वाले हैं। वही फातिमा सना शेख मेघना गुलजार की फ़िल्म ‘साम बहादुर’ में अभिनय करती नजर आएंगी। मालूम हो कि इस फ़िल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और विक्की कौशल (Vickey Kaushal) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।