विजय देवराकोंडा किसी किंग से कम नहीं, 15 करोड़ का घर, प्राइवेट जेट के साथ जीते है लग्जरी लाइफ, एक फिल्म का लेते हैं इतने करोड़

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के सभी सुपरस्टार बेहद लग्जरियस लाइफ (Actor Luxury Life Style) स्टाइल जीते हैं। ऐसे में बात अगर विजय देवराकोंडा की करें तो बता दें वह इस लिस्ट में उनका नाम टॉप पर आती हैं। अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) के नाम से मशहूर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) का लाइफ स्टाइल काफी लग्जरियस है। यह कहना गलत नहीं होगा कि वह असल मायने में एक शाही जिंदगी (Vijay Deverakonda Lifestyle) जीते हैं।

whatsapp-group

Vijay Deverakonda

बेहद लग्जीरियस लाइफ स्टाइल जीते है विजय

विजय देवराकोंडा के पास एक बेहद आलीशान बंगला है। उनका यह महल जैसा बंगला हैदराबाद की सबसे पॉश एरिया जुबली हिल्स में बना हुआ है। इसकी खूबसूरती और इसका लग्जरियस इंटीरियर लाइफस्टाइल किसी का भी दिल जीत सकता है। बता दें इस घर को 2 साल पहले ही विजय ने खरीदा था। वह कई बार अपने घर की इंटरनल तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

Vijay Deverakonda

whatsapp

विजय देवराकोंडा का यह मल्टी फ्लोर बंगला एक ड्रीम हाउस कहा जा सकता है। इसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। विजय अपने परिवार के साथ बिताए खास पलों की तस्वीरें और अपने घर के इंटीरियर की झलक कई बार सोशल मीडिया पर दिखा चुके हैं।

Vijay Deverakonda

15 करोड़ रुपये है इस घर की कीमत

बात इस घर की कीमत ही करें तो बता दे मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घर करीबन 15 करोड़ रुपये का है। विजय देवराकोंडा के घर के नजदीक ही नागार्जुन, चिरंजीवी. अल्लु अर्जुन और महेश बाबू जैसे साउथ के दूसरे सुपर स्टार के भी घर हैं।

Vijay Deverakonda

बात विजय के कार कलेक्शन की करें तो बता दें उनके पास कई लग्जरियस कारों का कलेक्शन है। इस लिस्ट में उनके पास 61 लाख की BMW 5, 75 लाख की Ford Mustang, 85 लाख की Volvo XC Qj 64 लाख की Range Rover भी उनकी शोभा बढ़ा रही हैं।

Vijay Deverakonda

पर्सनल जेट से ही ट्रैवल करना करते है पसंद

इसके अलावा विजय देवराकोंडा के पास एक अपना पर्सनल प्राइवेट जेट भी है। वह अक्सर अपने प्राइवेट जेट में ही ट्रैवलिंग करना पसंद करते हैं। बता दें उनका प्राइवेट जेट उनके ट्रैवलिंग रूटीन का हिस्सा है।

Vijay Deverakonda

एक फिल्म के लिए लेते है करोड़ों

विजय देवरकोंडा के फिल्म चार्ज की बात करें तो बता दे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक अपने एक फिल्म के चार्ज में काफी तगड़ा इजाफा किया ।है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौजूदा समय में वह एक फिल्म के लिए 10 से 11 करोड़ रूपये लेते हैं। इसके अलावा कुछ फिल्मों में होने वाले मुनाफे में भी उनका हिस्सा होता है।

Vijay Deverakonda

बात विजय देवरकोंडा की नेटवर्क की करें तो बता दे मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल नेटवर्थ ₹300000000 की है। उनका लग्जरियस लाइफ स्टाइल और कारों का कलेक्शन सहित उनका यह 15 करोड़ का बंगला खासा सुर्खियों में रहता है।( All Image Credit- Social Media)