फ़िल्म ‘हम आपके है कौन’ में सलमान खान की भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अब दिखती हैं ऐसी, तस्वीर हुई वायरल

साल 1994 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली फिल्म ‘हम आपके है कौन’ आप सभी को याद तो होगी ही। याद हो भी क्यों ना इस फ़िल्म को दर्शकों द्वारा आज भी खूब पसंद किया जाता है। जबरदस्त कहानी और सुपरहिट गानों से भरी इस फ़िल्म को उस दौर में लोगों ने खूब पसंद किया था। यूं तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी है। लेकिन इस फ़िल्म के बाद माधुरी की पॉपुलैरिटी दोगुनी बढ़ गई थी। मालूम हो कि इस फ़िल्म में माधुरी के साथ सलमान खान (Salman Khan) भी थे और लोगों ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था।

Salman khan and renuka shahane

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव :-

यूं तो इस फ़िल्म के हर एक किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई थी। लेकिन एक किरदार ऐसा था जिसे दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिला था और वो थीं सलमान खान की भाभी का किरदार निभाने वाली रेणुका शहाणे (Renuka Shahane)। उन्होंने फिल्मों के बाद टीवी सीरियल्स के तरफ अपना रुख किया था और टीवी की दुनिया में कई बेहतरीन सीरियल में काम किया था। रेणुका भले ही आज बॉलीवुड से दूरी बना चुकी हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी नई-नई तस्वीरें व वीडिओज़ शेयर करती रहती हैं।

Renuka shahane and aashutosh rana

आशुतोष राणा संग शादी कर रेणुका ने बसाया अपना घर :-

वही इनदिनों रेणुका की एक तस्वीर इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें रेणुका का लुक काफी बदला हुआ लग रहा है। वही लोग भी उनकी इस तस्वीर को देखकर बेहद हैरान है। बतादें कि रेणुका शहाणे ने साल 2001 में बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा (Aashutosh Rana) के साथ शादी कर अपना घर बसाया था। दोनों की ये शादी लव मैरिज थी और आज इनके दो बच्चे है जिनका नाम शौर्यमन राणा (Shouryaman Rana) व सत्येंद्र राणा (Satyendra Rana) है।