रोहमन शॉल के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता सेन ने किया बड़ा खुलासा, लोग हुए हैरान

साल 2021 में एक तरफ जहां टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों ने शादी कर अपना घर बसा लिया तो वही इस साल के अंत में बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल(Rohman shawl) से ब्रेकअप कर लिया है। जी हां और इस बात का खुलासा किसी और ने नही बल्कि खुद सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट(Sushmita Sen announced breakup with rohman) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए किया है।

सुष्मिता सेन ने किया ब्रेकअप :-

Sushmita sen and rohman shawl

दरअसल काफी दिनों से सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते पर सवाल खड़े किए जा रहे थे जिसके बाद सुष्मिता ने एक पोस्ट के जरिये इन सभी सवालों का जवाब दिया है और इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह अब रोहमन शॉल के साथ रिलेशन में नहीं हैं। अब बस दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। जी हां, सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी और रोहमन कि एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की पुष्टि की है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी :-

Sushmita sen and rohman shawl

सुष्मिता ने पोस्ट(Sushmita Sen shared post after breakup) शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘हमारे रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई और हम हमेशा दोस्त बने रहे। रिश्ता काफी पुराना था… प्यार बाकी रहेगा। वही रोहमन ने भी सुष्मिता के इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है।

Sushmita sen and rohman shawl

वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि सुष्मिता और रोहमन के बीच लगभग 15 साल के उम्र का अंतर है और दोनों पिछले ढाई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इतना ही नही दोनों इस दौरान लिव इन रिलेशनशिप में भी थे, मगर अब ब्रेकअप के बाद रोहमन अपने दोस्त के घर जा चुके हैं।

सुष्मिता की बेटियों के भी बेहद करीब थे रोहमन :-

Sushmita sen and rohman shawl

हालांकि आपको बतादें कि सुष्मिता सेन के अलावा रोहमन उनकी दोनों बेटियां रेनी और अलीशा के भी बेहद करीब थे और तीनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। रोहमन आये दिन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें व वीडिओज़ को लोगों के बीच साझा करते रहते थे। वही लोगों को भी रोहमन और सुष्मिता की जोड़ी बेहद पसंद थी।

Sushmita sen and rohman shawl

अपने एक इंटरव्यू के दौरान रोहमन ने बताया था, ‘सुष्मिता से मिलने के बाद मेरे जीवन में काफी बदलाव आया है और मैं उनकी दोनों बेटियों का पिता हूँ। बाहरी लोग के तौर पर हम इन स्टार्स के जीवन के बारे में बहुत सारी धारणा बनाते हैं। लेकिन जब आप उनके साथ रहते हैं, तो आपको पता चलता है कि वह कितने मेहनती होते हैं।’