सलमान खान हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोगों ने लगाई जमकर क्लास

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman khan) आज पूरी दुनिया में बेहद मशहूर हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। वही लोगों के बीच सलमान खान की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आते ही सुपरहिट हो जाती है। वैसे आज हम आपको सलमान की फिल्मों के बारे में नही बल्कि उनके एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल (Salman Khan viral video) हो रही है।

whatsapp-group

Salman khan

सलमान खान हुए ट्रोल :-

आपको बतादें कि सलमान खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें भाईजान की तोंद नजर आ रही है। जी हां, दरअसल इस वीडियो में
सलमान खान अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘दबंग’ के गाने ‘पांडेजी बजाये सीटी’ पर अन्य लोगों के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Salman khan

whatsapp

लेकिन इसी दौरान उनकी पेट बाहर की ओर निकली हुई दिखाई दे रही है। जिसके बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इतना ही नही कुछ लोगों ने तो बजरंगी भाईजान को सोशल मीडिया पर ट्रोल (Salman khan trolled for his weight) भी कर दिया है।

Salman khan

जल्द आएंगे बड़े पर्दे पर नजर :-

एक तरफ जहां एक यूजर ने इंस्टाग्राम के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि सलमान खान की भी तोंद निकली हुई है तो वहीं एक दूसरे यूजर्स ने फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ में सलमान खान के 8 पैक्स पर ही सवाल खड़े कर दिए है। इतना ही नही एक अन्य यूजर्स ने सलमान की तोंद पर हैरानी जताते हुए लिखा कि सलमान खान की भी टमी है क्या?

Salman khan

हालांकि इसके अलावा बात करें अगर भाईजान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वह जल्द ही अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ के साथ बड़े पर्दे नजर आने वाले हैं। बतादें कि इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।