60 साल के राम गोपाल वर्मा की हीरोइनों के साथ कोजी तस्वीरें वायरल, लोग बोले- इस उम्र में शर्म करो!

फिल्मेकर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अपनी फिल्मों और वेब सीरीज (Web Series) की तरह रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड अंदाज का लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं। राम गोपाल वर्मा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो (Ram Gopal Varma Cozy Video And Photos Viral) इस समय सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियां बटोर रही है। इन तस्वीरों में फिल्म मेकर एक हसीना के साथ काफी कोजी अंदाज में नजर आए हैं। रामगोपाल वर्मा के साथ नजर आ रही इस एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया (Ram Gopal Varma Instagram) पर कई तरह के सवाल भी पूछे जा रहे हैं।

whatsapp-group

Ram Gopal Varma And Apsara

कौन है राम गोपाल वर्मा की अप्सरा

तस्वीरों में रामगोपाल वर्मा के साथ नजर आ रही इस एक्ट्रेस का नाम अप्सरा (Ram Gopal Varma And Apsara)  है। बता दे अप्सरा राम गोपाल वर्मा की फिल्म खतरा डेंजरस में नजर आई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड सीन (Apsara Bold Seen In Web Series) का तड़का लगा तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के बाद अप्सरा कि सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग अचानक से बढ़नी शुरू हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

whatsapp

60 साल के राम गोपाल वर्मा के साथ कोजी हुई अप्सरा

वही अब 60 साल के राम गोपाल वर्मा के साथ अप्सरा की नई तस्वीरें (Ram Gopal Varma Cozy Photos) सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियां बटोर रही है। इन दिनों अप्सरा और राम गोपाल वर्मा दोनों का सोशल मीडिया अकाउंट दोनों की कोजी तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। सभी तस्वीरों में रामगोपाल वर्मा अप्सरा के साथ पार्टी इवेंट में मस्ती करते, फोटोशूट करवाते, तो कभी उन्हें फूलों का गुलदस्तां देते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

रामगोपाल वर्मा और अप्सरा के कोजी अंदाज़ की वायरल होती इन तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने इस जोड़ी को ब्यूटी एंड द बीस्ट का टाइटल दिया है। तो वहीं कई लोगों ने राम गोपाल वर्मा को 60 साल की उम्र में इस तरह की तस्वीरें और वीडियो बनाने पर शर्म का पाठ पढ़ाया है। बता दें राम गोपाल वर्मा पहले भी इस तरह की कोजी तस्वीरों और वीडियो को लेकर विवादों में घिर चुके हैं।