Good News: मां बनने वाली है ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़, पति शोएब ने इस अंदाज में दी फैंस को प्रेग्नेंसी की खबर

Dipika Kakar Ibrahim Pregnancy: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जिसके मुताबिक ससुराल सिमर (Sasural Simar Ka) का फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही माता-पिता (Dipika Kakkar And Shoaib Ibrahim Become Parents Soon) बनने वाले हैं। इस बात की पुष्टि खुद शोएब इब्राहिम ने एक खूबसूरत पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर की है। इस दौरान उन्होंने अपनी खूबसूरत पोस्ट के जरिए बताया है कि दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंट (Dipika Kakkar Is Pregnant) है और जल्द ही वह एक बच्चे को जन्म देने वाले हैं।

whatsapp-group

माता-पिता बनने वाले हैं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

इस खुशखबरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका कक्कर और उनके पति शोएब इब्राहिम दोनों ने साझा किया है। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा- आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ शेयर कर रहे हैं, कि हमारी लाइफ का यह खूबसूरत फेस है। हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जल्दी पैरंटहुड अपनाने जा रहे हैं… अल्हम्दुलिल्लाह, आप सभी की ढेरों सारी दुआओं और आपके प्यार की जरूरत है… हमारे नन्हे मुन्ने के लिए। बता दे अपनी इस पोस्ट के साथ दीपिका पादुकोण ने कई हैशटैग भी इस्तेमाल किये हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पोस्ट के आखिर में #shoaika #parentstobe जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

whatsapp

फैंस ने दी जमकर बधाइयां

शोएब इब्राहिम और दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसी के साथ दीपिका और शोएब इब्राहिम की जोड़ी को पसंद करने वाले उनके फैंस दोनों पर भरमार प्यार लुटा रहे हैं। इस पोस्ट में दीपिका और शोएब इब्राहिम दोनों मैचिंग वाइट आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों ने बालों पर एक खूबसूरत कैप भी लगाई हुई है, जिसमें दीपिका की रैप पर मॉम टू बी… और शोएब की कैप पर डैड टू बी… लिखा हुआ है। इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को उनके नए जीवन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

बता दे दीपिका पादुकोण और शोएब इब्राहिम पहली बार कलर्स टेलीविजन के शो ससुराल सिमर का में नजर आए थे। इसके बाद यहीं से दोनों की दोस्ती शुरु हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद 4 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शादी करने का फैसला किया औक 22 फरवरी 2018 को निकाह के बंधन में बंध गए। वहीं अब दोनों शादी के करीब 5 साल बाद माता पिता बनने वाले हैं। मातां-पिता बनने के इस नए सफर को लेकर दोनों बेहद खूश है।

Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim

शोएब से दीपिका ने की थी दूसरी शादी

बता दे जहां यह शोएब इब्राहिम की पहली शादी थी, तो वही दीपिका कक्कड़ की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले दीपिका ने पहली शादी साल 2011 में रौनक मेहता से की थी। हालांकि इनकी ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली। दरअसल शादी के कुछ समय बाद से ही दीपिका और रौनक के बीच अनबन की खबरें सुर्खिया बटौरने लगी थी। ऐसे में बढ़ते झगड़ों के चलते शादी के 4 साल बाद साल 2015 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया और अपनी-अपनी राहें अलग कर ली।