अजय देवगन बनने वाले थे कपूर खानदान के दामाद? खुद करिश्मा कपूर ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) का नाम इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। 90 के दशक में कई एक्टर्स के साथ उनके प्यार के चर्चे रहे, लेकिन कभी उन्होंने किसी पर भी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी। इस कड़ी में एक नाम अजय देवगन (Ajay Devgan) का भी था, जो उनके साथ जुड़ा। कहा जाता है कि अजय देवगन कपूर खानदान के दामाद  (Ajay Devgan Kapoor Family Son in law story) भी बनने वाले थे, लेकिन एक दिन जब करिश्मा (Ajay Devgan And Karishma Kapoor Love Affairs) से ये सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दे पूरे मामले का खुलासा किया।

karishma kapoor ajay devgn

अजय-करिश्मा के प्यार के चर्चे

करिश्मा कपूर और अजय देवगन ने 90 के दशक में एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों (Ajay Devgan And Karishma Kapoor Films) में काम किया। जिगर, सुहाग, शक्तिमान बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी। दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को एक साथ काफी पसंद किया। कहा जाता है कि उन दिनों दोनों की दोस्ती काफी पक्की थी। दोनों को अक्सर एक साथ सपोर्ट भी किया जाता था। इतना ही नहीं मीडिया में तो दोनों की शादी के चर्चे भी थे।

karishma kapoor ajay devgn

अजय संग रिश्ते पर करिश्मा ने किया इंकार

ऐसे में एक बार जब करिश्मा कपूर से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया और बताया कि उनकी और अजय देवगन की शादी के बारे में फैलाई जा रही खबरें महज अफवाह है। अजय देवगन उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दूसरी ओर अजय देवगन करिश्मा कपूर के लिए क्या महसूस करते थे उन्होंने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया था, लेकिन करिश्मा ने यह जरूर साफ कर दिया था कि दोनों के बीच रोमांटिक रिश्ता कभी भी संभव नहीं है।

karishma kapoor ajay devgn

इस दौरान इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने कहा कि कई फिल्में साथ में करने के बाद भी वह खुद को अभी बच्ची समझती हैं। इसलिए कोई कैसे यह उम्मीद कर सकता है कि वह अभी शादी करेंगी, यह उनकी समझ के परे है और फनी भी लगता है। करिश्मा ने कहा अजय और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

karishma kapoor ajay devgn And Raveena Tondon

करिशमा के लिए रविना से किया था ब्रैकअप

उन दिनों अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर के अलावा रवीना टंडन के साथ भी सुर्खियां बटोर रहा था, लेकिन महज कुछ समय बाद ही रवीना टंडन और अजय देवगन के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी। कहा जाता है कि दोनों ने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को लेकर कई तीखे बयान भी दिए थे। दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा कपूर से बढ़ती नजदीकियों के चलते ही उन्होंने रवीना टंडन से ब्रेकअप किया था। हालांकि इन खबरों पर कभी उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।