शाहरुख खान के ‘मन्नत’ पहुँचे सैफ अली खान, सलमान खान व अक्षय कुमार, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही नही बल्कि विदेश में भी है और यही वजह है कि किंग खान की लेटेस्ट तस्वीरें व वीडिओज़ सोशल मीडिया पर आते ही बेहद तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग से वापिस लौटे हैं। लेकिन उनके लौटते ही अचानक ऐसा कुछ हुआ कि शाहरुख के बंगले ‘मन्नत’ में बॉलीवुड के तीन दिग्गज कलाकार पहुंच गए जिनमे सलमान खान (Salman Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नाम शामिल हैं। तो चलिए ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आखिर किस वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री के ये तीन बड़े कलाकार शाहरुख खान के बंगले पर पहुँचे हैं।

Shahrukh khan

शाहरुख खान ने किया चेयरमैन के साथ पोज :-

आपको बतादें कि शाहरुख खान ने अपने घर ‘मन्नत’ में सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की के लिए एक पार्टी होस्ट की है। जिसकी एक तस्वीर मोहम्मद अल टर्की ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर में वह शाहरुख खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नही दुबई के संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं है जिसमे वह शाहरुख खान के साथ-साथ सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आ रहे हैं।

Saif ali khan

मन्नत पहुँचे सलमान, अक्षय और सैफ अली खान :-

फरहान अलसौद द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक तरफ जहां शाहरुख व्हाइट टीशर्ट और सलमान ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं तो वही अक्षय और सैफ भी काफी कूल दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये शाहरुख खान के बंगले मन्नत की है जहां सैफ, अक्षय और सलमान भी पहुंचे हैं। मालूम हो कि सैफ अली खान, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स कि लिस्ट में की जाती है।

Akshay kumar

इन फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे ये सितारें :-

वही बात करें शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो किंग खान जल्द ही अपनी फिल्म ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा आपको बतादें कि सैफ अली खान भी जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फ़िल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आने वाले हैं। सलमान खान भी जल्द ही टाइगर 3 के साथ पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। वहीं अक्षय कुमार के भी कई प्रोजेक्ट्स लाइन में है जिन में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, पृथ्वीराज और राम सेतु शुमार हैं।