कभी मां नहीं बन सकती ये मशहूर एक्ट्रेस, फिर भी नहीं छोड़ रहा बॉयफ्रेंड, क्या है वजह?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप (Lock UPP) में बंद पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) खुद को शो में बनाए रखने के लिए हर दिन नए-नए खुलासे कर रही है। इस कड़ी में पायल रोहतगी शो मे कभी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ जमकर लड़ती-भीड़ती दिखी, तो कभी एक्ट्रेस ने अपने चौका देने वाले खुलासे के साथ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। वही इस कड़ी में अब पायल ने अपने प्रेगनेंसी (Payal Rohatgi Pregnancy) को लेकर एक चौका देने वाला खुलासा (Payal Rohtagi Secret) किया है। पायल रोहतगी ने बताया कि वह कभी मां नहीं बन सकती है। इसी कारण वह संग्राम सिंह से शादी (Payal Rohatgi And Sangram Singh Wedding) भी नहीं कर रही है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह लंबे समय से मां बनने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह कंसीव नहीं कर पा रही है।

Payal Rohatgi And Sangram Singh

12 साल से रिलेशनशिप में है पायल-संग्राम

मालूम हो कि पायल रोहतगी पिछले 12 सालों से पहलवान संग्राम सिंह को डेट कर रही है। वही लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड में पायल रोहतगी ने बताया कि 12 सालों के रिश्ते के बाद हम दोनों शादी के लिए बेताब है, लेकिन मैं 5 सालों से मां बनने की कोशिश कर रही हूं जिसमें मुझे कामयाबी नहीं मिली है। यही कारण है कि हमारी शादी में देरी हो रही है।

Payal Rohatgi And Sangram Singh

पायल ने बयां किया अपना दर्द

उन्होंने कहा कि हम सभी की जिंदगी में बहुत सारे राज ऐसे हैं, जिनके बारे में हम बात करना पसंद नहीं करते, क्योंकि हम जानते हैं कि यह रियलिटी शो है। ऐसे में कई बार हमें कभी-कभी कुछ ऐसी चीजें टिगर कर जाती हैं जिसके बाद हम बहुत कुछ कर जाते हैं। इतना कुछ कहने के बाद उन्होंने अपनी शादी ना करने के कारणों का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि संग्राम और मैंने अभी शादी इसलिए नहीं की, क्योंकि मैं एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रही हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पा रही हूं। हम लगातार 5 साल से कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं नहीं कर सकती, क्योंकि यह काम नहीं करता है।

Payal Rohatgi And Sangram Singh

पायल रोहतगी ने कहा कि- मैं संग्राम से कई बार कहती हूं कि वह एक ऐसी लड़की से शादी करे जो उन्हें एक बच्चा दे सके। मैंने हमेशा उन्हें यही कहा है, क्योंकि मैं उन्हें बच्चा नहीं दे सकती। यह मेरे जीवन का सीक्रेट है जिसे मैं कभी खोलना नहीं चाहती थी। मैंने अपने एग्स कभी फ्रीज नहीं कराए, लेकिन मैं दूसरी लड़कियों से यही कहूंगी कि वह एक उम्र के बाद अपनी एग्स जरूर फ्रीज करवाएं, कैरियर के चक्कर में देरी ना करें।