रियल लाइफ में काफी हॉट दिखती हैं KGF फेम यश की मां अर्चना, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे

सुप्रसिद्ध फिल्म केजीएफ (KGF) का ये डायलॉग (KGF Famous Dialogues) आपको याद होगा “अगर तुममें हिम्मत हो कि हजार लोग तुम्हारे पीछे खड़े हैं तो तुम सिर्फ एक जंग जीत पाओगे… लेकिन अगर हजार लोगों ने हिम्मत जुटा ली कि तुम उनके आगे खड़े हो तो तुम दुनिया की हर जंग जीत लोगे… केजीएफ के इस डायलॉग से फेमस हुई रॉकी भाई (KGF Rocky Bhai) की मां का यह डायलॉग आज दुनिया भर में गूंज रहा है। आज इसी डायलॉग के चलते अर्चना जोइस (Archana Jois) को हर कोई रॉकी की मां के नाम से जानता है।

Archana Jois

केजीएफ में यश यानी रॉकी भाई की मां के किरदार में नजर आई अर्चना जोइस रियल लाइफ में काफी अलग और ग्लैमरस नजर आती है। इन दिनों उनके ग्लैमरस अंदाज़ की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Archana Jois

फिल्म में अर्चना ने यश यानी रॉकी की मां का किरदार निभाया था। किरदार के तौर पर वह बहुत गरीब और बीमारी के कारण बेहद कमजोर नजर आई थी। फिल्म में दिखाया गया कि गरीबी के कारण उनकी जल्दी मौत हो जाती है, लेकिन वह मरते-मरते अपने बेटे को जिंदगी का पाठ पढ़ा जाती है।

Archana Jois

इस फिल्म के साथ-साथ अर्चना जोइस के किरदार को लेकर यह बात बेहद दिलचस्प है, कि भले ही उन्होंने फिल्म में यश की मां का किरदार निभाया हो, लेकिन रियल लाइफ में वह यश से बहुत छोटी है। बता दे असल जिंदगी में अर्चना जोइस यश से 9 साल छोटी है। अर्चना 27 साल की है, जबकि यश 36 साल के हैं।

Archana Jois

बता दे केजीएफ की सक्सेस के बाद 14 अप्रैल को इसके सीक्वल यानी केजीएफ 2 रिलीज होने वाली है। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर की रिलीज के बाद से फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।