सहेली के पति को ही दिल दे बैठीं थीं स्मृति ईरानी, शादीशुदा आदमी से रचा ली थी शादी

कभी सौतन कभी सहेली सीरियल की असल बानगी स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और मोना ईरानी (Mona Irrani) की जिंदगी में देखने को मिलती है। स्मृति ईरानी का असली नाम स्वीटी मल्होत्रा (Smriti Irani Real Name) था। 22 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया से इंडस्ट्री की दुनिया का रुख करने आई स्मृति ईरानी काम के लिए माया नगरी में दर-दर भटक रही थी। हालांकि इस दौरान उन्हें कहीं भी काम नहीं मिला। अपना गुजर-बसर करने के लिए उन्होंने शुरुआत में इंदौर में एक रेस्टोरेंट में काम भी किया। इसी रेस्टोरेंट में नौकरी करते वक्त स्मृति ईरानी की मुलाकात एक अमीर पारसी लड़की से हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती बढ़ने लगी और यही दोस्ती मोना ईरानी के लिए भारी साबित हुई।

Smriti Irani And Zubin Irani

दोस्त के पति को दिल दे बैठी थी स्मृति ईरानी

मोना ईरानी जुबिन ईरानी(Mona Irani And Zubin Irani) की पहली पत्नी है। मोना ईरानी एक बेहद ही अमीर और और भूपति खानदान की बहू थी। मोना और जुबिन ईरानी की एक बेटी (Mona Irani And Zubin Irani Daughter) भी है। उस दौरान जब वह स्मृति ईरानी से मिली, तो दोनों की दोस्ती काफी गहराने लगी थी। स्मृति की परेशानियों को देखते हुए मोना ईरानी ने उन्हें कई बार उनके फ्लैट का किराया भी दिया। ऐसे में धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती लगातार गहराती गई। इसके बाद मोना ईरानी ने एक समय स्मृति ईरानी को अपने घर में रहने का ऑफर दिया।

Smriti Irani And Zubin Irani

स्मृति ईरानी भी मान गई और मोना ईरानी उन्हें अपने घर ले आईं, लेकिन स्मृति को घर लाना मोना ईरानी को काफी भारी पड़ा। स्मृति ईरानी के आने से मोना ईरानी खुद अपने ही घर से बेघर हो गई। घर में रहते हुए स्मृति ईरानी ने मोना ईरानी के पति को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और मोना ईरानी की बसी-बसाई जिंदगी उजड़ गई। मोना ईरानी के पति जुबिन ईरानी स्मृति से प्यार करने लगे और उनके और उनकी पत्नी के बीच हालात हर दिन बिगड़ते गए।

Smriti Irani And Zubin Irani

धीरे धीरे हालात इस कदर बिगड़ गए कि दोनों आपसी रजामंदी से अलग हो गए और तलाक ले लिया। इसके बाद जुबिन ईरानी ने स्मृति ईरानी से शादी कर ली। साल 2001 में स्मृति ने जुबिन ईरानी से पारसी धर्म के मुताबिक शादी की। उसी साल उनका एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम जोहर रखा गया।

Smriti Irani And Zubin Irani

इसके अलावा उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम जोइश ईरानी है। स्मृति ईरानी की सौतेली बेटी शैनेल ईरानी भी उनके साथ ही रहती हैं। स्मृति ईरानी शैनेल संग एपने परिवार की तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर शेयर करती रहती है।