जल्दी से जवान होने के लिए इस अभिनेत्री ने ली थी हार्मोनल इंजेक्शन,जाने

जल्दी से जवान होने के लिए इस अभिनेत्री ने ली थी हार्मोनल इंजेक्शन, 14 साल की उम्र से ही है रिलेशनशिप में

फिल्मी दुनिया चकाचौंध की दुनिया है। इस जगह पर कौन क्या कर सकता है इसकी कोई उम्मीद नहीं किया जा सकता है।ऐसे ही एक अभिनेत्री हैं जिनके बारे में आज बता रहा हूं।

Image Source google

आपने 2003 में रिलीज हुई “कोई मिल गया” फिल्म जरूर देखी होगी। इस फिल्म में रितिक रोशन, प्रीति जिंटा    थे।इस फिल्म मे एक लड़की बच्चे के रोल मे थी।उसका हंसिका मोटवानी था।जो की काफी लोकप्रियता हुई थी।

Image Source google

उस समय लोकप्रिय होने के बाद वह सीधे 4 साल के बाद फिल्मों में आई। 2007 में जब हंसिका मोटवानी “आपके सुरूर” फिल्म में आई थी इस फिल्म में हंसिका मोटवानी को देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

Image Source google

हंसिका मोटवानी 4 साल में ही काफी बड़ी दिखने लगी थी।पता चला की  इस चार साल मे ही  बड़ी होने के पीछे उनके द्वारा ली गई हार्मोन इंजेक्शन था। हंसिका मोटवानी ने जल्दी जवान दिखने के लिए हार्मोन इंजेक्शन का सहारा लिया था।

Image Source google

बताया जाता है कि हंसिका मोटवानी जब 14 साल की थी तभी से रिलेशनशिप में थी।उन्होने जल्दी से लोकप्रिय होने  के लिए हार्मोन इंजेक्शन का सहार लिया।हंसिका मोटवानी 16 साल की उम्र से ही फिल्मी दुनिया में काम कर रही है। उन्होंने कई तेलुगू फिल्म में तथा कई सीरियलों में भी काम किया है।