जाह्नवी कपूर ने पहनी ऐसी बैकलेस ड्रेस, तस्वीर देख कर लोग बोले – ‘उर्फी जावेद को कॉपी कर रही है’

अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस स्टाइल से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। वह अक्सर अपने फैशन स्टाइल को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। वही फैंस भी उनके ग्लैमर को देख अपना दिल हार बैठते हैं। अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर ने सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे देख लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गईं थी। जाह्नवी के उस बोल्ड लुक को देख हर कोई बस उनकी तारीफ कर रहा था। वही अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं।

Janhvi Kapoor

लोगों ने किया जाह्नवी कपूर को ट्रोल :-

जी हां, दरअसल कुछ दिनों पहले जाह्नवी को मुंबई की सड़कों पर मीडिया के कैमरों ने स्पॉट किया था जहां वह टील स्काई ब्लू कलर की बैकलेस जंपशूट पहनी हुई नजर आ रहीं थीं। एक तरफ जहां कुछ यूज़र्स ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ की तो वही कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बतादें कि जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है जिसे देख कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस की खूब तारीफ की। लेकिन वही कुछ लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट कर कहा है कि वह उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कॉपी कर रही हैं। इससे पहले भी जब जाह्नवी ने शिमरी गाउन पहने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था तब लोगों का कहना था कि उन्होंने किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के लुक को कॉपी किया है।

अवार्ड फंक्शन में जाह्नवी बनी सेन्टर ऑफ अट्रैक्शन :-

Janhvi kapoor

मालूम हो कि जाह्नवी कपूर ने हाल ही में ग्रासिया मिलेनियम अवार्ड में शिरकत की थी जहां टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सितारें मौजूद थे। हालांकि इस दौरान जाह्नवी ने अपने ग्लैमरस स्टाइल से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। उनके परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती उनकी खूबसूरत ड्रेस और स्मोकी मेकअप ने उन्हें सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना दिया था। बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं, इसके साथ ही वह वरुण धवन के साथ रणभूमि में भी दिखेंगी। यही नही उनकी एक और फिल्म गुड लक जेरी भी इस साल रिलीज होने वाली है।