Drishyam-2 Cast Fees: अजय देवगन से लेकर तब्बू तक ने Drishyam 2 के लिए ली लाखों की फीस, जाने किसकी सबसे ज्यादा

Drishyam-2 Star Cast Fees: अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू की सुपरहिट फिल्म दृश्यम की सीक्वल फिल्म दृश्यम-2 (Drishyam 2 Released) सात साल बाद रिलीज हो गई है। अपनी रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है। दृश्यम-2 इन दिनों हर जगह चर्चाओं में छाई हुई है। हर कोई अजय देवगन की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का बीते कई सालों से बेसब्री से इंतजार कर रहा था। वही दृश्यम-2 की रिलीज के साथ ही फैंस के बीच इसे लेकर चर्चा भी शुरू हो गई है। ऐसे में आई है बताएं कि डायरेक्टर अभिषेक पाठक की दृश्यम 2 के लिए फिल्म की स्टार कास्ट (Drishyam 2 Cast Fees) ने कितनी फीस वसूली है।

Drishyam 2

दृश्यम 2 की स्टार कास्ट फीस

बाद दृश्यम 2 के स्टार कास्ट की फीस की करें तो बता दें कि इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम अजय देवगन का आता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन सहित इस फिल्म के बाकी सभी किरदार फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म के लिए अजय देवगन ने बड़ी मोटी रकम वसूली है। जानकारी के मुताबिक अजय देवगन ने दृश्यम के लिए 30 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है।

Drishyam 2

वही बात तब्बू की करें तो बता दें कि तब्बू ने इस फिल्म के लिए 3.50 करोड रुपए फीस चार्ज की है। तब्बू इस फिल्म में एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आ रही है। तब्बू के अलावा इस फिल्म के लिए साउथ सिनेमा की एक्टर श्रेया सरन ने 2 करोड़ रुपए फीस ली है।

दृश्यम 2 में अक्षय खन्ना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने इस फिल्म के लिए 2.5 करोड रुपए फीस चार्ज की है। इसके अलावा इस फिल्म में अजय देवगन की बेटी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपने अभिनय के लिए 1.5 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है।

कितना है दृश्यम 2 का बजट

वही बात फिल्म के बजट की करे तो बता दे कि यह फिल्म काफी कम बजट पर तैयार हुई है। वैसे तो आप इसकी स्टार कास्ट की टीम के फीस चार्ज को देखकर ही इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि यह फिल्म कम बजट में बनी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दृश्यम 2 का कुल बजट 50 करोड़ रुपए के आसपास का बताया जा रहा है। ऐसे में अगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 70 से 80 करोड़ रुपए की कमाई भी करती है तो यह फिल्म सुपरहिट मानी जाएगी।