Raju Srivastava Health Update: फिर से वेंटीलेटर पर शिफ्ट हुए राजू श्रीवास्तव, जाने कैसे है राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबीयत में अब तक कुछ खास सुधार नहीं आया है। वही सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें बार-बार बुखार की शिकायत भी हो रही है। राजू श्रीवास्तव की बिगड़ती तबीयत (Raju Srivastav Health Update) ने एक बार फिर उनके फैंस को निराश कर दिया है। बता दे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव फिलहाल दिल्ली के एम्स में भर्ती है, जहां से हर दिन उनकी हेल्थ अपडेट मीडिया को दी जा रही है।

गुरुवार देर राज साझा की गई राजू श्रीवास्तव की हेल्थ रिपोर्ट (Raju Srivastav Health Report) में बताया गया कि उन्हें 100 डिग्री बुखार के बाद फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो राजू श्रीवास्तव को इंफेक्शन के चलते ही बार-बार बुखार आ रहा है। बता दे राजू श्रीवात्व को हाल ही में वेंटिलेटर से हटाया गया था, लेकिन बुखार आने के बाद एक बार फिर उन्हें वेंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है।

Raju Srivastav

अब कैसी है राजू श्रीवास्त की तबीयत

बता दे राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए 24 दिनों का समय हो गया है। इन 24 दिनों में उन्हें सिर्फ एक बार होश आया था, लेकिन इस दौरान भी वह काफी अनकॉन्शियस थे। 15 दिनों बाद उनकी हालत में कुछ सुधार देखने को भी मिला था लेकिन इंफेक्शन के चलते एक बार फिर उनकी तबियत बिगड़ने लगी है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बार-बार बुखार आ रहा है जो उनकी सेहत को भी नुकसान पहुंचा रहा है डॉक्टर्स की टीम का कहना है कि वह लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं।

Raju Srivastav

राजू की हेल्थ को लेकर क्या बोले डॉक्टर

एम्स के डॉक्टरों की टीम हर संभव प्रयास कर रही है कि उनको इस इंफेक्शन से बचाया जा सके। हालांकि राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर, ऑक्सीजन लेवल और हार्टबीट फिलहाल सामान्य बताई जा रही है। शरीर में इंफेक्शन ना बढ़े इसके लिए डॉक्टर लगातार प्रयास कर रहे हैं और यही वजह है कि फिलहाल अब तक उनसे किसी को भी मिलने की इजाजत नहीं दी गई है। इस दौरान राजू श्रीवास्तव से सिर्फ उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव और बेटी अंतरा ही आईसीयू में मुलाकात कर रहे हैं।

Raju Srivastav Family

24 दिनों से अस्पताल में भर्ती है राजू श्रीवास्तव

बता दे राजू श्रीवास्तव 4 अगस्त को अपने काम के सिलसिले में दिल्ली आए थे। इस दौरान दिल्ली के एक होटल में रुके थे, जहां 9 अगस्त की सुबह वह होटल के जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद वह गिर गए और वहां मौजूद लोगों ने तुरंत ने अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया है और तब से वह एम्स में एडमिट है।