कोई हिप तो कोई आवाज, जाने बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने किस बॉडी पार्ट का कराया है इंश्योरेंस

हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारें हैं जिनकी बातें और हरकत हमे हैरान कर देती है। फिर चाहे वो अक्षय कुमार हो या फिर अमिताभ बच्चन। आपने अक्सर गाड़ियों और लाइफ के इंश्योरेंस के बारे में सुना होगा। लेकिन आज हम आपको फ़िल्म इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवा रखा है। तो चलिए जानते हैं कि कौन-कौन सितारें हैं इस लिस्ट में।

whatsapp-group

Amitabh Bacchan

अमिताभ बच्चन :-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के शहेंशाह कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) का है जो आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उनके अभिनय के अलावा लोग उनके आवाज के भी कायल है और यही वजह है कि बिग बी की आवाज उनकी सबसे बड़ी ताकत है। ऐसे में अगर खबरों की माने तो बिग बी ने अपनी आवाज का इंश्योरेंस करवा रखा है।

John abraham

whatsapp

जॉन अब्राहम :-

आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने अभिनय से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपने हिप का इंश्योरेंस करवा रखा हैं।

Rajnikant

रजनीकांत :-

भारतीय फिल्म के जाने माने अभिनेता रजनीकांत (Rajnikant) ने ना सिर्फ तमिल इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक खास पहचान बनाई है। लोग उन्हें तमिलनाडु में भगवान की तरह पूजते हैं और उनकी हर एक फ़िल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित होती है। ऐसे में आपको बतादें कि सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी आवाज का इंश्योरेंस कराया हुआ है।

Lata mangeshkar

लता मंगेशकर :-

अपनी आवाज से पूरी दुनिया में मशहूर हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को आज कौन नही जानता। उनके गाये हुए गाने की तुलना करना बेहद मुश्किल है। ऐसे में आपको बतादें कि सैकड़ों सदाबहार गीतों को अपनी आवाज से सजाने वालीं लता मंगेशकर ने अपने वोकल कॉर्ड का इंश्योरेंस करवाया हुआ है।