लॉक डाउन मे बॉयफ्रेंड को घर बुला हॉट योगा करते दिखी ये 44 साल की कुवारी अभिनेत्री

पूरी दुनिया में अभी कोरोना का कहर मचा हुआ है. भारत में भी कोरोना के इस कहर को देखते हुए 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान कर दिया गया है.इस लोक डाउन के दौरान हर व्यक्ति अपने घर पे रहके ही अपना जीवन व्यतीत कर रहा है.आम आदमी हो या सेलिब्रिटी हर कोई इस समय लॉक डाउन के नियम को पालन कर रहा है।इस लॉक का पालन कर हर कोई अपनी जिंदगी को सेफ बना रहे हैं और दूसरे की जिंदगी को भी सेफ कर रहे हैं।

whatsapp-group
Image Source Instagram

लॉक डाउन में बॉलीवुड की सेलेब्रिटी अभी बिल्कुल खाली बैठ गए हैं वह इस समय अपने घर में अकेले आनंद की जिंदगी बिता रहे है।हमेशा वे लोग  सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ अपने फैंस के लिए पोस्ट करते रहते है।

44 साल के होने के बाद भी कुमारी

Image Source Instagram

इस दौरान सुष्मिता सेन जो अभी तक 44 साल के होने के बाद कुमारी बैठी है उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को घर पर बुलाकर हॉट योगा के कुछ पोस्ट शेयर किया है।इन पोस्टों में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिल्कुल हॉट अवस्था में युवा करते नजर आ रहे हैं।

Image Source Instagram

सुष्मिता सेन की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।सुष्मिता सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शालके साथ पहले भी कई तस्वीरें पोस्ट की है परंतु इस लॉक डाउन में सुष्मिता सेन ने जो फोटो पोस्ट की है बिल्कुल काबिले तारीफ है।

whatsapp

काफी हॉट लग रही हैं सुस्मिता सेन

जैसा इन सारी पोस्टों में सुष्मिता सेन काफी हॉट लग रही है। और अपने बॉयफ्रेंड के साथ योगा के अलग-अलग पोज में नजर आ रहे हैं। इन पोस्टों में सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड के बीच बॉन्डिंग को देखा जा सकता है।

Image Source Instagram

बता दें कि सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। उनकी उम्र 44 साल की हो गई है परंतु उन्होंने अभी तक शादी नहीं किया है। वह अपने बॉयफ्रेंड रोमन साल के संग ही हमेशा सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते रहती है।