आधी रात ये किस लड़के के साथ कोजी हो रही है जाह्नवी कपूर, दोनों के बीच की नजदीकी देख उठ रहे सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा अपने लग्जरी लाइफ़स्टाइल, ग्लैमरस फैशन को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। ऐसे में यह बात भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है कि जाह्नवी कपूर को फ्रेंड्स के साथ पार्टी (Janhvi KapoorLate Night Party Photos) करने का बेहद शौक है। अक्सर जहान्वी कपूर अपने फ्रेंड्स के साथ अपने पार्टी एंजॉयमेंट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती है। वही हाल फिलहाल जाह्नवी कपूर की कुछ नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। खास बात यह है कि इन तस्वीरों में जाह्नवी एक शख्स (Janhvi Kapoor Mystery Boy Name) के साथ काफी कोजी अंदाज (Janhvi Kapoor Cozy with Orhan) में पोज देती नजर आई है, जिसके चलते यह तस्वीरें टॉक ऑफ़ द टाउन बनी हुई है।

whatsapp-group

Janhvi Kapoor And Orhan

कौन है जाह्नवी के साथ कोजी अंदाज में नजर आ रहा ये लड़का

जाह्नवी कपूर अपनी इन लेटेस्ट लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें में काफी स्टनिंग अंदाज में नजर आई हैं। इन तस्वीरों के कॉलार्ज को खुद जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि इनमें नजर आ रहे सभी लोग उनके खास क्लोज फ्रेंड्स है। वही ऐसे में एक खास शख्स को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट काफी बड़ी हुई है, जिसके साथ जाह्नवी काफी कोजी अंदाज में नजर आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

whatsapp

अगर आपके मन में भी जाह्नवी के साथ दिखाई दे रहे इस शख्स को लेकर सवाल उठ रहा है, तो हम आपको बता दें इस शख्स का नाम ओरहान है। जाह्नवी की तरह ही ओरहान ने भी सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कुछ खास तस्वीरों को शेयर किया है। ओरहान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों से यह साफ नजर आ रहा है कि वह बॉलीवुड स्टार किड्स के काफी करीब फ्रेंड है। ओऱहान की जहान्वी कपूर के अलावा अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से भी काफी अच्छी गहरी दोस्ती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

यह पहली बार नहीं है जब ओऱहान और जाह्नवी एक साथ किसी पार्टी में इतने कोजी अंदाज में नजर आए हैं। इससे पहले भी वह कई पार्टियों में एक साथ नजर आ चुके हैं। दोनों को कई बार एक साथ खास अंदाज में खास बॉन्ड शेयर करते देखा जा चुका है। ऐसे में कई बार यह खबरें भी सुर्खियां बटोर चुकी है कि जाह्नवी कपूर और ओरहान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस मामले में कभी भी जाह्नवी कपूर की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।