जब राखी सावंत को हुई थी सनी लियोनी से जलन, गुस्से में कहा था-मैं भी पोर्न इंडस्ट्री में जाना चाहती हूँ

एंटरटेनमेंट दुनिया की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। भले ही लोग उन्हें कुछ भी बोले लेकिन उनकी हरकतों और बातों से लोगों का भरपूर मनोरंजन होता है। वैसे तो राखी की सारी बातें ही फैंस को हैरान कर देती हैं, लेकिन आज हम आपको राखी सावंत की वो बात बताने जा रहे है जब उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में जाने की बात कही थी।

Rakhi sawant

पोर्न इंडस्ट्री में जाना चाहती थीं राखी सावंत :-

राखी सावंत भले ही फिल्मों और छोटे पर्दे की हीरोइन ना हो, मगर अपनी बातों और हरकतों से वह लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया के जरिए ऐसे बयान देती हैं जिसके कारण उन्हें कभी ट्रोल कर दिया जाता है तो वही कभी-कभी उनकी बातें लोगों को बेहद पसंद आ जाती है। एक बार तो ऐसा भी हुआ था जब राखी सावंत ने खुलकर यह बात कह दी थी कि वह पोर्न इंडस्ट्री में जाना चाहती हैं जिसके पीछे की वजह थीं सनी लियोनी (Sunny Leone)।

Sunny leoni

इमेज को लेकर सनी लियोनी ने कही थी बड़ी बात :-

दरअसल ये बात तब की है जब सनी लियोनी अपनी फिल्म ‘रागिनी एमएमएस-2’ की शूटिंग कर रही थीं। उसी दौरान उन्होंने अपने इमेज को लेकर एक इंटरव्यू में कई बातें कही थीं। ये तो सब जानते हैं कि सनी लियोनी फिल्मों में आने से पहले पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम किया करती थीं, ऐसे में फिल्में मिलने के बाद भी उनकी इमेज एक अडल्ट स्टार की ही बनी हुई थी।

Aamir khan and sunny leoni

आमिर खान ने जताई थी सहमति :-

वही सनी की इन बातों पर आमिर खान (Aamir Khan) ने समर्थन जताते हुए कहा था कि, ‘अगर उन्हें ऐसा कोई प्रोजक्ट मिलता है जिसमें सनी फिट बैठती हो तो उन्हें एक्ट्रेस के संग काम करने में कोई परेशानी नही होगी’। लेकिन जब ये बातें राखी सावंत के कानों में पड़ी तो उन्होंने ये कहा दिया था कि अब वह भी पोर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि राखी को आमिर खान के मुंह से सनी लियोनी की तारीफ सुनना बिल्कुल अच्छा नही लगा था और इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया था, ‘मैं भी पॉर्न स्टार बनने वाली हूं’। मालूम हो कि राखी सावंत अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।