कमाई के मामले में प्रियंका चोपड़ा देती हैं कई बड़े हस्तियों को टक्कर, कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुनर का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर सफलता की उच्चाइयों को छुवा है और यही वजह है कि आज वह एक इंटरनेशनल आइकॉन बन चुकी हैं। साल 2002 में आई फ़िल्म ‘द हीरो’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्रियंका ने अपने अबतक के अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है फिर चाहे वो हिंदी फिल्में हो या फिर अंग्रेजी। प्रियंका ने हर कदम पर अपने टैलेंट को साबित किया है और अपने अभिनय व खूबसूरती से करोड़ों लोगों का दिल जीता है।

Priyanka chopra and nick jonas

आज भी दिल से पूरी देशी हैं प्रियंका चोपड़ा :-

वही बात करें उनके पर्सनल लाइफ की तो साल 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन में पूरे हिंदी रीति रिवाज से प्रियंका चोपड़ा ने अपने से 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की थी। भले ही पीसी इन दिनों अपने पति निक के साथ विदेश में रहती हो मगर उनका दिल आज भी पूरी तरह से देसी है जिसका उदाहरण वह आये दिन देती रहती हैं। वैसे आपको बतादें कि प्रियंका ने अपने करियर के दौरान ना सिर्फ फेम और पॉपुलैरिटी हासिल की है बल्कि करोड़ों रुपये की कमाई भी की है।

Priyanka chopra

734 करोड़ की मालकिन हैं प्रियंका :-

जी हां, मालूम हो कि प्रियंका भारत की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस मामले में वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से भी आगे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि पीसी कुल 734 करोड़ रुपयों की (Priyanka Chopra’s total income) मालकिन हैं और उनके इन कमाई का साधन फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट भी है।

Priyanka chopra

इसके अलावा बतादें कि बाकी सितारों की तरह ही प्रियंका के पास भी कई महंगी और लक्सरी गाड़ियां है जिनमे मर्सडीज-मेबैच एस650, रॉल्स रॉयल घोस्ट, बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज, मर्सडीज एस-क्लास, मर्सडीज ई-क्लास और ऑडी क्यू7 जैसे नाम शामिल है (Priyanka Chopra cars collection)।

Priyanka chopra

जल्द आएंगी कटरीना और आलिया के साथ पर्दे पर नजर :-

वही अगर बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आईं थीं। मालूम हो कि प्रियंका इन दिनों बॉलीवुड से काफी दूर हैं। उन्हें आखिरी बार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ फ़िल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई थी। मगर प्रियंका जल्द ही कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फ़िल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं।