तलाक के बाद सामंथा रुथप्रभु ने कहा- खाने के बिना रह सकतीं हूँ मगर सेक्स के बिना नही !

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथप्रभु (Samantha Ruthprabhu) आये दिन अपने किसी ना किसी बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अल्लु अर्जुन की फ़िल्म ‘पुष्पा’ में सामंथा अपने डांस नंबर को लेकर काफी चर्चा में हैं। लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है। खबरों की माने तो अपने इस आइटम सॉन्ग के लिए सामंथा ने करोड़ों रुपये की मोटी रकम वसूल की थी। मालूम हो कि इन चीजों के अलावा सामंथा रुथप्रभु नागार्जुन (Nagaarjun) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में थी। वही अभी हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर वह काफी चर्चा में हैं।

Samantha ruthprabhu

प्रेगनेंसी को लेकर सामंथा ने दिया था करारा जवाब :-

आपको बतादें कि सामंथा रुथप्रभु ने साल 2017 में नागा चैतन्या के साथ शादी की थी। शादी के बाद कई बार मीडिया में उनके प्रेगनेंसी को लेकर अफवाहें भी सामने आ चुकी हैं। हालांकि अपने एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कुछ ऐसा जवाब दिया था कि जिसके बाद उनसे किसी ने भी इस तरह का सवाल नही पूछा। प्रेगनेंसी पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं साल 2017 से प्रेग्नेंट हूं लेकिन मैं क्या करूं, ये बच्चा अंदर से बाहर नहीं आना चाहता।’ मालूम हो कि सामंथा तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अबतक कई फिल्मों में काम किया है जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

Samantha ruthprabhu

कड़ी मेहनत से बनाया फ़िल्म इंडस्ट्री में नाम :-

वही एक इंटरव्यू के दौरान जब एक पत्रकार ने उनसे कास्टिंग काउच को लेकर सवाल किया था तो सामंथा ने इस बार अपना पक्ष रखते हुए कहा था, “यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में है। लोग हर जगह अच्छे और बुरे होते हैं।” हालांकि वह अपने आप को बेहद लकी मानती हैं क्योंकि अबतक उनके साथ ऐसी कोई भी घटना नही हुई है। हां, लेकिन उनका ऐसा मानना है कि इंडस्ट्री चाहे बॉलीवुड हो या साउथ। यहां पुरुषों का दबदबा है। लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सामंथा का कहना है कि ये फ़िल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां महिलाओं को अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

Samantha ruthprabhu

इंडस्ट्री छोड़ने की भी उड़ चुकी है अफवाह :-

लेकिन अगर वो दिल और लगन से काम लें तो हर महिला अपनी जगह खुद बना सकती है। वही इस इंटरव्यू के दौरान जब सामंथा से खाने और सेक्स में से किसी एक चीज को चुनने के लिए कहा गया था तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा था कि वह खाने के बिना तो रह सकती हैं लेकिन सेक्स के बिना नही रह सकतीं। आपकी जानकारी के लिए बतादें कि एक बार मीडिया में सामंथा के इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर अफवाहों का बाजार भी बेहद गरम था। लेकिन फिर सामंथा ने खुद लोगों के सामने आकर इस बयान को गलत साबित करते हुए कहा था कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है और उन्होंने कभी भी फ़िल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की बात नही की थी।