OTT पर रिलीज हुई अब तक की सबसे ज्यादा बोल्ड सीरीज, देख दर्शकों के छूट रहे पसीने; देखें विडियो

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स हमारे देश के साथ-साथ विदेशों में पहले से ही काम कर रहे हैं । लेकिन कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद जब से सिनेमाघरों का कारोबार ठप पड़ा , तब से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का चलन बढ़ चुका है । और दर्शकों में भी वेब सीरीज को लेकर रोमांच बढ़ सा गया है। यहां तक कि बॉलीवुड के कई जानेमाने अभिनेता भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उतर चुके हैं और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इसके साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बोल्ड कंटेंट का भी चलन बढ़ चुका है। कई ऐसे वेब सीरीज आ चुकीं हैं , जिन्होंने दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

whatsapp-group

बोल्ड सीन्स देख दर्शकों के छूट रहे पसीने

Aayesha Kapoor

कोरोना काल के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स काफी ज्यादा पॉपुलर हो गये हैं जिसके बाद से वेब सीरीज का क्रेज़ काफी ज्यादा बढ़ चुका है। और इन दिनों लगभग सारे वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट चलन में है। ऐसी ही एक बोल्ड वेब सीरीज प्लेटफार्म पे रिलीज हुई है जो कि वाकई में ऑडियंस के पसीने छुड़ा रही हैं। इस वेब सीरीज का नाम ‘सियप्पा’ है। इस बोल्ड वेब सीरीज की हीरोइन आयशा कपूर है जो कि अपने बोल्ड अंदाज और बोल्ड सीन्स के लिए जानी जाती है। यह वेब सीरीज इस साल ही रिलीज हुई है और इसकी मुख्य किरदार सिमरन खान और आयशा कपूर है।

whatsapp

आयशा कपूर कई अन्य वेबसीरिज में भी दे चुकी हैं बोल्ड सीन

 

बता दें कि इस वेब सीरीज की कहानी बच्चे और वाइफ को लेकर है , जिसमे पिता और उसके बेटे की कहानी को बखूबी पिरोया गया है। इस सीरीज में आयशा कपूर ने बेहद बोल्ड सीन्स शूट किए हैं। कुछ सीन्स तो इतने बोल्ड है कि ऑडियंस भी हक्के बक्के हैं। मालूम हो कि आयशा कपूर ने इस सीरीज के अलावा और भी कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स दिए है जैसे ‘सील 2’ और ‘झोल’। इसके साथ ही आपको बता दें कि आयेशा कपूर सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा एक्टिव रहतीं है जहा उनके फैंस लगातार कमेंट करते रहते है।