जब सारा अली खान ने कहा था करीना कपूर को आंटी, पिता सैफ ने दे दी थी हिदायत

बॉलीवुड के नवाब खान कहे जाने वाले एक्टर सैफ अली खान(Actor Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Actress Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के पावर कपल की गिनती में गिने जाते हैं। हालांकि करीना कपूर सैफ की दूसरी पत्नी हैं। सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह(Amrita Singh) से की थी।

Saif ali khan

जिसके बाद उन्हें दो बच्चे हुए जिनका नाम सारा अली खान(Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) है। वैसे तो कई मौकों पर करीना, सैफ और उनके दोनों बच्चों को एक साथ देखा गया है। मगर लोगों के मन में अक्सर सैफ की पहली पत्नी अमृता के बच्चे और दूसरी पत्नी करीना के बीच कैसा रिश्ता है इसको लेकर सवाल खड़े होते रहे हैं।

जब सारा अली खान को पिता ने दी थी हिदायत :-

Saif ali khan and sara ali khan

आपको बतादें कि यूं तो सारा और करीना को एक साथ कई बार मीडिया के कैमरों ने स्पॉट किया है और इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग भी काफी देखने को मिलती है। मगर एक बार जब सारा ने करीना को आंटी कह दिया था तब उनके पिता सैफ अली खान ने उन्हें एक हिदायत दे दी थी जिसका खुलासा किसी और ने नही बल्कि खुद सारा अली खान ने अपने एक शो के दौरान किया था।

करीना को क्या कहकर बुलाती हैं सारा अली खान :-

Saif ali khan and sara ali khan

जी हां, दरअसल कुछ समय पहले सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंची थीं जहां उन्होंने कई बातों का खुलासा किया था। इसी दौरान सारा ने ये भी बताया कि वो करीना को क्या कहकर बुलाती हैं। जब करण ने सारा से पूछा कि क्या सैफ ने कभी उन्हें कहा कि करीना को छोटी मां बोलो? तब सारा ने इस बात का जवाब बड़े ही बेबाकी से दिया था।

Sara ali khan

सारा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि अगर वह करीना कपूर को छोटी माँ कहेंगी तो उन्हें नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि शुरुवात में उन्हें समझ नही आता था कि वह ‘बेबो’ को क्या कहकर बुलाये। सारा ने बताया, ”मैं सोचती थी कि उनको क्या कहूंगी करीना या आंटी। लेकिन मेरे पिता ने बोला कि तुम करीना को आंटी तो कभी मत बोलना।’

बेहद अच्छी है करीना और सारा के बीच की बॉन्डिंग :-

Sara ali khan and kareena kapoor khan

जिसके बाद अब सारा अली खान करीना को ‘के’ या फिर करीना कहकर बुलाती हैं। सारा ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे बताया, ‘मेरा और करीना का रिश्ता कभी भी कंफ्यूजिंग नही रहा है। करीना ने मुझे कहा था कि देखो तुम्हारी मां बहुत अच्छी हैं। मैं चाहती हूं कि हम दोस्त रहें।’ आपको बतादें कि सारा और करीना वाकई में बेहद अच्छी दोस्त हैं और कई मौकों पर एकदूसरे को सपोर्ट करती भी नजर आती हैं।