Ranbir-Alia wedding: शादी की रस्मों में सज-धज कर पहुँची करीना और करिश्मा कपूर, लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड शादी की रस्मे आज से शुरू हो चुकी है।  सबसे पहले इन रस्मों की शुरुआत पूजा के साथ हुई जिसमे रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) के अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भी पहुंचीं हैं। बतादें कि जबसे बेबो और लोलो मीडिया के कैमरे में स्पॉट की गई है तबसे दोनों का रॉयल लुक सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। दोनों इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और सजी-धजी नजर आ रही हैं।

Kareena kapoor and karishma kapoor

करिश्मा और करीना का लुक हुआ वायरल :-

एक ओर जहां शादी के इस खास मौके पर करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor) ने मस्टर्ड कलर का सिल्वर कामदार सूट पहना हुआ था और अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर उस पर मांग टीका लगाया था और बड़े-बड़े झुमके पहने थे। तो वहीं दूसरी ओर करीना (Kareena Kapoor) ने इस मौके पर सफेद सीक्वेंस वर्क का लहंगा पहना हुआ था। बतादें कि करीना ने अपने इस लुक को बेहद सिंपल रखा था। खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं।

Alia bhatt and ranbir kapoor

अयान मुखर्जी ने दिया बड़ा तोहफा :-

खबरों की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर खास इंतजाम किए गए हैं। शादी की कोई भी फोटो और वीडियो लीक ना हो इसे ध्यान में रखते हुए सभी के फोन के कैमरे पर स्टीकर चिपका दिया गया है। ताकि कोई भी फोटो ना क्लिक कर सकें। वही रणबीर और आलिया के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) ने दोनों को उनकी शादी का सबसे बड़ा तोहफा दिया है। जी हां, मालूम हो कि इस खास मौके पर अयान मुखर्जी ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना ‘केसरिया तेरा इश्क’ रिलीज कर दिया है। इतना ही नही इस गाने को रिलीज करते हुए अयान मुखर्जी ने इन दोनों सितारों के लिए प्यारा सा मैसेज लिखकर उन्हें उनकी जिंदगी के नए सफर की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।