सलमान खान और रानू मंडल के रोमंटिक गाने पर जुगलबंदी, क्या आप सुना दोनों का ये मजेदार Video?

सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल (New Viral Video) होते हैं। ऐसे में कई बार कई ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जो किसी एक आम से शख्स को रातों-रात पॉपुलर कर देते हैं। एक वीडियो के जरिए पापुलैरिटी के नए आयाम छूने वालों की लिस्ट में बसपन का प्यार फेम सहदेव दिर्दो (Sehdev Dirdo), कच्चा बादाम के भुवन बडयाकर (Bhuban Badyakar) सहित रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) का नाम भी शामिल है। वहीं अब रानू मंडल का एक और वीडियो सोशल मीडिया (Ranu Modal Video Viral) पर छा गया है। खास बात यह है कि इस वीडियो में रानू मंडल के साथ सलमान खान (Salman Khan And Ranu Mandal Video) भी नजर आ रहे हैं।

Salman Khan And Ranu Mandal

वायरल हुई रानू मंडल और सलमान की जुगलबंदी!

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में रानू मंडल और सलमान खान हाल कैसा है जनाब का रोमेंटिक गाने पर जुगलबंदी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन बता दें यह वीडियो असली नहीं है बल्कि इसे एडिट किया गया है। सलमान खान और रानू मंडल दोनों असल में न सिर्फ अलग-अलग जगह पर है, बल्कि दोनों अलग-अलग गाने भी गा रहे हैं। इस वीडियो को एडिट कर इतनी बखूबी इसे फिल्माया गया है कि यह जबरदस्त लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MOHIT SAXENA 🙇 (@realfascinated)

रानू मंडल और सलमान खान का वायरल हो रहा यह वीडियो नया नहीं, बल्कि करीबन 2 साल पुराना है। इस वीडियो में पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल और सलमान खान नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों अलग-अलग जगह पर हैं और इस वीडियो को एडिट कर दोनों के वीडियो पर हाल कैसा है जनाब का… गाने को एडिट किया गया है।

Salman Khan And Ranu Mandal

बता दे रानू मंडल लता मंगेशकर का गाना गाने के बाद रातों-रात स्टार बन गई थी। इसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया के तेरी मेरी कहानी गाने को भी अपनी आवाज दी थी। वही हाल फिलहाल रानू मंडल पर एक बायोपिक भी बनने जा रही है। इस फिल्म का मिस रानू मारिया होगा। इसका डायरेक्शन ऋषिकेश मंडल करेंगे